Janhvi kapoor stops boney kapoor from removing mask tells photographer not to give wrong advice – बोनी कपूर के मास्क उतारने पर भड़कीं जाह्नवी कपूर, लगाई पापा को डांट, पैपराजी से बोलीं

0
1

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) यूथ की फेवरेट हैं. असल जिंदगी में वो काफी विनम्र और शांत स्वभाव की हैं. जाह्नवी कपूर पिछले दिनों वेकेशन पर गईं थी. उन्होंने इस दौरान कई तस्वीरों को शेयर भी किया. दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद अब जाह्नवी वापस मुंबई लौट आई हैं. मंगलवार (19 अक्टूबर) को वह एयरपोर्ट पर पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ स्पॉट की गईं. मां श्रीदेवी के दुनिया से जाने के बाद जाह्नवी अपने पापा की काफी केयर करती हैं. हाल ही में एक बार फिर ये तब देखने को मिला फोटो के पैपराजी ने उन्हें (बोनी कपूर) मास्क उतराने के लिए कहा और उन्होंने ऐसा  किया तो बेटी जाह्नवी ने पापा की डांट लगा दी.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने पापा बोनी कपूर  (Boney Kapoor) से बेहद प्यार करती हैं. हर बेटी अपने पिता को जितने हक से डांट सकती है, उतने ही हक से जाह्नवी भी पापा पर नाराज होती दिखीं. दरअसल, एयरपोर्ट जैसे पैपराजी ने दोनों को साथ देखा तो उन्होंने उनसे फोटो के लिए मास्क उतारने के लिए कहा. पैपराजी की गुजारिश को बोनी कपूर ने स्वीकार कर लिया और वह मास्क उतारने लगे.

पापा का मास्क उतारते देख जाह्नवी गुस्सा हो जाती हैं और अपने हाथों से मास्क पहनाने लगती हैं. हालांकि फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं कुछ नहीं होगा. ये सुनने के बाद एक्ट्रेस कहती हैं, ‘ऐसी गलत एडवाइस मत दीजिए.’ इसके बाद दोनों ने मास्क में ही साथ में पोज दिए.

कार में बैठने से पहले एक फोटोग्राफर जाह्नवी से उनके हाथ में बने टैटू को दिखाने के लिए कहता है. इस पर वो जवाब देती हैं, ‘बहुत देख लिया, मैंने इंस्टाग्राम पर डाल दिया है.’

जाह्नवी कपूर कपूर ने इस महीने ही ‘आई लव यू माई लबू’ टैटू अपने हाथ पर करवाया है.  उन्होंने पहले अपनी मां श्रीदेवी का एक नोट शेयर किया था जिसपर ‘आई लव यू माई लबू, यू आर बेस्ट बेबी इन द वर्ल्ड’ लिखा हुआ था.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू से पहले उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया था. फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इसके बाद फिल्म ‘रुही’ और ‘गुंजन सक्सेना’ में उन्हें लोगों ने पसंद किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘गुडलक जेरी’, ‘तख्त’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘रणभूमि’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link