Janhvi kapoor and alia bhatt requests fans to foloow covid 19 rules – जाह्नवी कपूर-आलिया भट्ट ने की कोरोना नियमों को पालन करने की अपील, बोलीं

0
107

नई दिल्ली: साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है और पिछले कुछ दिनों से ओमिक्रॉन और कोरोना के केस भी लगातार बढ़ रहे हैं. कई शहरों में अलर्ट घोषित किया गया है और साथ ही रेस्टॉरेंट, मॉल, सिनेमाहॉल आदि को 50 फीसदी क्षमता के साथ चालू रखने का निर्देश दिया गया है. नए साल में हर कोई यही उम्मीद कर रहा है कि 2020 और 2021 के मुकाबले यह साल बेहतर हो और कोरोना का कहर कम टूटे. ऐसे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फैंस से खास अपील की है.

आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर ने फैंस को याद दिलाया है कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है. उन्होंने इंस्टाग्राम में स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर किया जिसमें मुंबई कमिश्नर की अपील का भी जिक्र किया गया है. जिसमें लिखा है, ‘रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई में 8000 से अधिक केस आए हैं जिसमें अच्छी बात ये है कि 89 फीसदी असिंप्टोमैटिक थे. बृहन मुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर इकबाल चहल ने होम क्वारंटीन हुए कोविड संक्रमितों से अपील की है संक्रमण को रोकने के लिए गाइ़डलाइन का कड़ाई से पालन करें. सभी से कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन करने के लिए कहा गया है.’

Janhvi Kapoor and alia bhatt requests fans to foloow covid 19 rules

जाह्नवी कपूर ने ये पोस्ट शेयर किया है. (फोटो साभार: janhvikapoor/instagram)

पोस्ट के आखिर में कहा गया है, ‘हालांकि, अभी स्थिति घबराने वाली नहीं है, फिर भी हम सभी को बेहद सतर्क रहने की जरूरत है ताकि स्थिति और खराब न हो. जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने इस पोस्ट को शेयर किया है और अपने फैंस से अपील की है कोरोना को देखते हुए सावधानी बरतें और स्थिति को खराब ना होने दें.

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था. वे फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) का भी हिस्सा हैं जो तमिल फिल्म की रीमेक है. वो ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी. इसके अलावा जान्हवी मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देंगी जहां उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे. बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे करण जौहर खुद डायरेक्ट करेने वाले हैं.

Tags: Alia Bhatt, Janhvi Kapoor

Source link