jammu and kashmir 3 terrorists killed in encounter near LOC | J&K: भारतीय सेना की कार्रवाई में 3 आतंकी ढेर, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

0
57

फारूक वानी, जम्‍मू:  J&K के जम्मू जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर तीन आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है. भारतीय सेना (Indian Army) ने एलओसी पर 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. सेना के 4 जवान भी इस कार्रवाई में घायल हुए हैं. 

भारतीय सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया

रक्षा सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान की सेना ने आतंकवादियों (Terrorists) की घुसपैठ को आसान बनाने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर (Akhnoor Sector) के खौर क्षेत्र में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू कर दी. 

पाकिस्तानी गोलीबारी में भारतीय सेना (Indian Army) के चार जवान घायल हुए जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया. 

पाकिस्‍तानी सैनिकों ने किया युद्धविराम का उल्‍लंघन 

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) के अग्रिम इलाके को निशाना बनाकर की गई गोलीबारी में सेना के चार जवान घायल हो गए. अधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें-  Global Risks Report-2021, कोरोना के बाद एक और महासंकट

उन्होंने बताया कि मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात एलओसी पार से केरी बट्टल इलाके में गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया गया. 

सूत्रों की मानें तो मारे गए आतंकवादियों के शव एलओसी में पाकिस्तान की तरफ पड़े हैं.  आतंकियों के शवों को फिलहाल पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है. 

बता दें कि ये साल 2021 में एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा किया गया पहला बड़ा युद्धविराम उल्लंघन है. 

सूत्रों ने बताया कि इस घटना में घायल चारों जवानों को इलाज के लिए उधमपुर में सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 



Source link