Home Artist Jacqueline fernandez clarified on dating sukesh chandrashekhar calls it defamatory allegation an

Jacqueline fernandez clarified on dating sukesh chandrashekhar calls it defamatory allegation an

0
13

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दो बार पूछताछ के लिए तलब किया था. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर मीडिया में तमाम तरह की खबरें सामने आईं. शनिवार 23 अक्टूबर को चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश को डेट कर रही थीं. अब जैकलीन के प्रवक्ता ने एक्ट्रेस की ओर से बयान जारी कर कहा है कि वे सुकेश या उनकी वाइफ लीना मारिया पॉल के साथ नहीं जुड़ी थीं.

सुकेश के वकील ने कोर्ट के सामने दावा क‍िया है कि इस केस में नोरा फतेही और जैकलीन को सीधा-सीधा फायदा हुआ है और वह खुद को पीड़‍ित बता रही हैं.

वहीं जैकलीन के प्रवक्ता ने बयान में कहा है, ‘ईडी जैकलीन फर्नांडिस को गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए बुला रही है. उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं और वे भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगी. जैकलीन ने उन कथित निंदनीय बयानों का खंडन किया है, जो कपल के साथ उनके संबंधों को लेकर है.’

बता दें कि चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने कहा था कि जैकलीन और सुकेश डेट कर रहे थे. अगस्त में एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए ईडी के सामने पेश हुई थीं. बुधवार को उनका बयान ‘प्रवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट’ (Prevention of Money Laundering Act) के प्रावधानों के तहत दर्ज हुआ था. जाहिर है कि एजेंसी कुछ नए सबूतों के साथ उनसे और मुख्य आरोपी (चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल) से पूछताछ करना चाहती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

%d bloggers like this: