Israel Embassy Blast If you used Ola Uber on last Friday Delhi Police can interrogate you | Israel Embassy Blast: अगर शुक्रवार को आपने किया था Ola-Uber का इस्तेमाल, तो Delhi Police कर सकती है पूछताछ

0
26

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में बीते शुक्रवार को इजरायली दूतावास के पास हुए धमाके के बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच घटना के एक-एक पहलू की जांच कर रही है. मौके से क्राइम ब्रांच को एक लिफाफा, जला हुआ दुपट्टा और वायरल स्क्रीनशॉट के अलावा कई सुराग मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है. धमाके के बाद कैब से उतरकर दो संदिग्ध धमाके वाली जगह पर गए थे, दिल्ली पुलिस उनका पता भी लगा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच अब उन लोगों को पता लगा रही है, जिन्होंने बीते शुक्रवार को दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे के बीच में दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड की तरफ जाने के लिए ओला या उबर की कैब बुक की थी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता शशि थरूर के खिलाफ केस दर्ज, दिल्ली पुलिस करेगी पूछताछ

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, शुरुआती जांच में पता चला है कि धमाके के बाद इजरायली दूतावास के पास घटनास्थल पर दो संदिग्ध एक कैब से उतरकर पहुंचे थे. हालांकि दिल्ली पुलिस को उस कैब को पहचानने में कामयाबी मिल गई है. दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कैब के ड्राइवर से पूछताछ भी की और उन दो संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की साइबर सेल उस टेलीग्राम अकांउट की जांच भी कर रही है, जिससे एक स्क्रीनशॉट वायरल किया गया था. इस स्क्रीनशॉट में आतंकवादी संगठन जैश-उल-हिंद ने धमाके की जिम्मेदारी ली थी.

ये भी पढ़ें- दीप सिद्धू की गिरफ्तारी किसी भी वक्त, पंजाब पहुंची दिल्ली पुलिस की 2 टीमें

बता दें कि पुलिस इस वक्त दिल्ली में बसे ईरानी नागरिकों की डिटेल्स इकट्ठा कर रही है. दिल्ली के सभी होटलों से ईरानी नागरिकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इसके अलावा इजरायल के दूतावास के पास धमाके वाली जगह से दिल्ली पुलिस ने एक जला हुआ दुप्पटा बरामद किया है. उसकी जांच भी की जा रही है.

LIVE TV



Source link