Hrithik roshan film krrish 4 rajesh roshan opened up about the music of the fourth part pr

0
1

मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कृष’ (Krrish) 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी. फिल्म की 15वीं सालगिरह पर ऋतिक ने इसकी फ्रेंचाइजी के बारे में ऐलान किया था. ऋतिक ने ‘पास्ट हो चुका, अब देखते हैं फ्यूचर में क्या है’ लिखकर हिंट दे दिया था कि अगले फेंचाइजी पर काम शुरू हो गया है. अब फिल्म के कंपोजर राजेश रोशन (Rajesh Roshan) ने फिल्म के चौथे पार्ट के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है. फिल्म मेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने ‘कृष 4’ पर काम करना शुरू कर दिया है. फैंस को इस फिल्म में ऋतिक का एक नया अंदाज भी दिखेगा.

राकेश रोशन की इस फिल्म में उनके भाई म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन ने म्यूजिक दिया था. पिंकविला से बात करते हुए राकेश ने हाल ही में बताया कि ‘कृष 4’ में म्यूजिक नए अंदाज में पेश किया जाएगा. फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगा, फिल्म के संगीत पर काम करना शुरू कर देंगे’. राजेश रोशन ने इसके बारे में खास जानकारी देते हुए बताया कि ‘कृष 4’ का कंपोजिशन करेंगे और एक्टर ऋतिक रोशन इस फिल्म में एक गाना भी गाएंगे. राजेश रोशन ने बताया कि ‘मेरे संगीत की आत्मा वही रहेगी जैसा मैंने अपने पैरेंट्स और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जैसे कंपोजर से सीखा है. हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’.

इस पूरी बातचीत में दिलचस्प बात जो सामने आई है, वो है ऋतिक रोशन का फिल्म में गाना, लेकिन ऋतिक ऐसा पहली बार नहीं करने जा रहे हैं. बता दें कि ऋतिक रोशन सिर्फ एक शानदार डांसर ही नहीं बल्कि एक अच्छे सिंगर भी हैं. फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में ‘सेनोरिटा’ और ‘द काइट्स’ फिल्म में भी गाना गा चुके हैं. ऋतिक की आवाज अगर आपने अब तक नहीं सुनी है तो इस वीडियो में सुन लीजिए.

बता दें कि सन 2003 में साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए  2006 में राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कृष’ बनाई थी. ये फ्रेंचाइजी भी सुपरहिट हुई. इसमें ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने अपनी फोटो शेयर कर कहा- ‘उम्र हो गई है भाई साहब, लेकिन लात अभी भी चल रही है’

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘कृष 4’ के अलावा एक बड़े प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक इंडियन पायलट के रोल में नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण हैं जो एक्शन करती नजर आएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link