HomeNationalHaryana CM Manohar Lal Khattar says Anti social elements are active in...

Haryana CM Manohar Lal Khattar says Anti social elements are active in farmer protest, inquiry carry on Khalistani connection | Farmers Protest: हरियाणा के CM का बड़ा बयान, ‘मेरा फोन नहीं उठा रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह’

नई दिल्ली : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने किसानों के प्रदर्शन के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को जिम्मेदार बताया है. किसान आंदोलन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान आया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि इस किसान आंदोलन में कई असामाजिक तत्व शामिल हैं. वहीं किसान आंदोलन में खालिस्तान समर्थकों के मसले पर उन्होंने कहा कि हरियाणा की पुलिस और प्रशासन ऑडियो सबूतों की जांच कर रहा है.

पंजाब के सीएम पर साधा निशाना
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने ये भी कहा, ‘पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) मेरा फोन नहीं उठा रहे हैं.’ इससे पहले हरियाणा के सीएम खट्टर ने पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर जी, मैंने पहले ही कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं, मैं राजनीति छोड़ दूंगा अगर एमएसपी (MSP) पर कोई परेशानी होगी.

ये भी पढ़ें- PNB: ATM से Cash निकालने के बदले नियम, जानिए क्या है नया तरीका

इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को उकसाना बंद करें. अपने आज के ट्वीट में उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर जो राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है.

किसानों के नाम पर जो राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है, वो दुर्भाग्यपूर्ण है।

केंद्र सरकार द्वारा किसानों से बातचीत की अपील की गई है, बातचीत से ही इसका हल निकलेगा।https://t.co/RjsOWLtE4H pic.twitter.com/czVKjJc6kI

— Manohar Lal (@mlkhattar) November 28, 2020 

LIVE TV



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: