HomeNationalGHMC poll campaign: Amit Shah hits back at AIMIM leader Asaduddin Owaisi...

GHMC poll campaign: Amit Shah hits back at AIMIM leader Asaduddin Owaisi over Rohingya remarks| रोहिंग्या मुस्लिमों पर शाह का ओवैसी को जवाब- ‘एक बार लिखकर दे दें, मैं निकाल दूंगा’

नई दिल्लीः हैदराबाद के निकाय चुनाव के प्रचार-प्रसार में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. आखिरी दिन अमित शाह ने मोर्चा संभाला. उन्होंने इस दौरान ओवैसी की पार्टी पर जबरदस्त हमला और रोहिंग्या को लेकर AIMIM के चीफ पर निशाना साधा. शाह ने हैदराबाद में रोड शो के दौरान रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्‍लादेशियों  को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

शाह ने कहा, कार्रवाई पर विपक्षी दल करते हैं हायतौबा
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी को करारा जवाब देते हुए रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर कहा कि ”जब वे कार्रवाई करते हैं तो ये विपक्षी पार्टियां हायतौबा करते हैं. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल एक बार लिखकर दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें, फिर मैं कुछ करता हूं.  शाह ने तेलंगाना में रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्लादेशियों की मौजूदगी को लेकर ओवैसी पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा, ”मैं जब कार्रवाई करता हूं तो ये लोग (विपक्षी दल) हायतौबा करते हैं. ये लोग एक बार लिखकर दे दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें फिर मैं करता हूं.’ उन्होंने कहा कि सिर्फ चुनाव में बात करके कुछ नहीं होता. जब पार्लियामेंट में बहस होती है तब ये क्या करते हैं सारे देश ने देखा है.” दरअसल, AIMIM चीफ ओवैसी ने कहा था कि अगर हैदराबाद में अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या रहते हैं तो अमित शाह कार्रवाई क्यों नहीं करते. ओवैसी की इसी टिप्पणी का अमित शाह ने जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें-मजलिस और टीआरएस में ईलू ईलू, हैदराबाद को निजाम कल्‍चर से मुक्‍त करेंगे: अमित शाह

शाह का ओवैसी और टीआरएस से सवाल
शाह ने कहा, ”हम हैदराबाद को वंशवाद से लोकतंत्र की ओर ले जाना चाहते हैं, चाहे ओवैसी साहब की पार्टी हो या TRS हो, सब हमें सवाल करते हैं. मैं इसने पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े तेलंगाना में आपको आपके परिवार के अलावा कोई नहीं मिलता है क्या? क्या किसी में कोई टैलेंट नहीं है?” उन्होंने कहा, ”केसीआर और मजलिस ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है. 5 साल में कुछ भी किया हो तो यहां की जनता के सामने रखिए. सिटिजन चार्टर का वादा किया था, उसका क्या हुआ?”

 

 



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: