HomeArtistFittrat Trailer: एकता कपूर की इस वेब सीरीज़ के जरिए अपना डिजिटल...

Fittrat Trailer: एकता कपूर की इस वेब सीरीज़ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा

नई दिल्ली,। Fittrat trailer: टीवी और फ़िल्मों के बाद एकता कपूर अब डिजिटल वर्ल्ड में भी लगातार अच्छा काम कर रही हैं। इसके लिए वह अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी का उपयोग कर रही है। इस बीच एकता कपूर एक नया वेब सीरीज़ फितरत लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरीज़ के जरिए टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अपना डिजटल डेब्यू कर रही हैं। यह वेब सीरीज़ ऑल्ट बालाजी और जी-5 पर एक साथ दिखाई जाएगी।

इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। इस सीरीज़ के ट्रेलर को मुंबई में एक शो दौरान रिलीज़ किया गया। इसके ट्रेलर को एकता कपूर ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया है। शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, ‘ एक गोल्ड डिगर की जर्नी गोल डिगर तक। गोल्ड डिगर तरिणी बिष्ट को नमन। उसके पास अपनी सच्चाई है और एक गोल्ड मेडल भी। एक एक कर जब टूटेंगे उसके सभी रिश्ते, तब मिलेगा उसे असली गोल्ड। अब जुड़िए उसके सफर के साथ, जहां वह खोज़ रही है अपनी फितरत।’

ट्रेलर में ऐसी एक लड़की दिखाई गई है, जिसे पैसे के लिए सब कुछ मंजूर है। इस वजह से उसके रिश्तों पर असर भी दिख रहा है। इस किरदार के रूप में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा नज़र आ रही हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज़ को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहीं हैं। जबकि इसके जरिए क्रिस्टल डिसूजा समेत अनुष्का रंजन, आदित्य सील और निर्देशक संतोष सिंह डिजिटल दुनिया में कदम रख रहे हैं।

क्रिस्टल इससे पहले बेलन वाली बहू टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा आदित्य हाल ही में स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर सीज़न- 2 में नज़र आए थे। यह सीरीज़ 18 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी। यह जी-5 और ऑल्ट बालाजी पर दिखाई जाएगी। इससे पहले कई और सीरीज़ हैं, जो एक साथ ऑल्ट बालाजी और जी-5 पर एक साथ रिलीज़ की जा चुकी है।

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: