Farmers protest Heavy Traffic jam in Delhi many routes closed latest Update

0
13

नई दिल्ली: किसानों और सरकार के बीच पांचवे दौर की मीटिंग भी बेनतीजा रही. अगली बैठक 9 दिसंबर को तय की गई है. इस बीच किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) जारी है. किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में यातायात व्यवस्था चरमरा गई है. तमाम रास्ते बंद हैं. जहां आवाजाही की छूट है वहां भीषण जाम की स्थित है.

NH 44 दोनों तरफ से बंद
जाम (Delhi Traffic Jam) और प्रदर्शन (Farmers Protest) को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई मार्गों पर ट्रैफिक रूट डायवर्ट किया है. सिंघू, औचंदी, लामपुर, पियाओ मनियारी, मंगेश बॉर्डर बंद हैं. एनएच 44 दोनों तरफ से बंद है. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि, सफियाबाद, सबोली, एनएच 8/भोपरा/अप्सरा बॉर्डर/पेरिफेरल एक्सप्रेसवे (Peripheral expressway) की तरफ से वैकल्पिक मार्ग चुनें.

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: केंद्र और किसानों की बैठक खत्म, कृषि मंत्री बोले- MSP पर चर्चा और शंका बेबुनियाद

इन रास्तों से जाएं हरियाणा
वहीं झटीकरा बॉर्डर केवल टू व्हीलर ट्रैफिक के लिए ही खुला है. हरियाणा के लिए धनसा, दौराला, कपसेरा, राजोखरी NH 8, बिजवासन/बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर की तरफ से जा सकते हैं.

टिकरी और झाडोदा बंद
टिकरी और झाडोदा बॉर्डर आज भी पूरी तरह ट्रैफिक मूवमेंट के लिए बंद हैं. बदोसराय बॉर्डर केवल हल्के मोटर व्हीकल जैसे कार और दो पहिया वाहनों के लिए खुला है.

LIVE TV



Source link