Etawah SSP Akash tomar cancelled challan on Twitter | इटावा: छात्र ने 5000 रुपये का चालान कटने पर SSP से मांगी मदद और रद्द हो गया जुर्माना

0
27

इटावा: यूपी के इटावा में एसएसपी आकाश तोमर की दरियादिली फिर से सामने आई है. दरअसल एक छात्र के मोटरसाइकिल में नंबर प्लेट का एक अंक गायब था. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने उसका 5000 रुपयों का चालान काट दिया. छात्र का नाम दीपेंद्र यादव है. उसने ट्विटर के माध्यम से इटावा के एसएसपी आकाश तोमर से मदद मांगी.

छात्र ने मानी गलती, मांगी एसएसपी से मदद

दीपेंद्र यादव ने अपने ट्वीट में एक नोट शेयर किया, जिसमें दीपेंद्र ने लिखा है कि, आर्थिक स्थिति ठीक ना होने वजह से वो चालान का 5 हजार रुपये देने की हालत में नहीं है. उसने लिखा, ‘मैं पढ़ाई करके शाम को मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहा था कि, तभी रास्ते में चेकिंग के दौरान मुझे रोक लिया गया. मेरी बाइक नंबर प्लेट में एक नंबर हट जाने की वजह से मेरी मोटरसाइकिल का चालान काट दिया गया. सर, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, लेकिन मैं इतने पैसे देने में असमर्थ हूं, कृपया मदद करें.’ छात्र ने लिखा कि मैंने देखा और सुना है कि आप लोगों की मदद करते हैं, मेरी भी करें. इस ट्वीट में छात्र ने एसएसपी इटावा आकाश तोमर को टैग कर मदद मांगी.

एसएसपी ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

ट्विटर पर एसएसपी आकाश तोमर ने जब ये ट्वीट देखा, तो फौरन उन्होंने चालान को रद्द कर दिया. 

छात्र ने की एसएसपी की तारीफ

अपना चालान कैंसिल होने की खबर मिलने के बाद दीपेंद्र ने ट्विटर पर एसएसपी आकाश तोमर को धन्यवाद कहा. दीपेंद्र ने लिखा कि सर आप का बहुत बहुत धन्यवाद. मैं आप का कर्जदार रहूंगा और उम्मीद करता हूं, आप जैसी कार्यशैली हर अफसर निभाए.



Source link