Tuesday, April 23, 2024
HomeArtistEntertainment Top-5: 'धाकड़' के पहले सॉन्ग के टीजर से फिल्म 'जयेशभाई जोरदार'...

Entertainment Top-5: ‘धाकड़’ के पहले सॉन्ग के टीजर से फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ तक

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Kangana Ranaut Dhaakad Song) पहला सॉन्ग 5 मई को लॉन्च होगा. लेकिन कुछ देर पहले हुए उन्होंने सॉन्ग के टीजर से फैंस को टीज को किया है. उन्होंने गाने की झलक फैंस को दिखाई है और इसका वीडियो शेयर किया है. धाकड़ के इस सॉन्ग कान नाम ‘शी इज ऑन फायर’ है. खास बात यह है कि इस गानो को बादशाह ने गाया है. इस गाने में फिल्म में कंगना के किरदार अग्नि की पावर दिखाया गया है और लग रहा है कि वह किसी मिशन में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar Trailer) का ट्रेलर कुछ दिन पहले लॉन्च हुआ था. फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पांस मिला. ट्रेलर देखने के बाद से फैंस बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही है. लेकिन इस बीच, ट्रेलर में दिखाए गए प्रसवपूर्व लिंग-जांच सीन को लेकर फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है. फिल्म के इस सीन को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका लगाई गई है. इसमें फिल्म से इस सीन को हटाने की मांग की गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत स्टार्स में से एक हैं. नोरा ‘बाहुबली और सत्यमेव जयते’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करती रही हैं. नोरा के प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं और उनकी खुशी की बात यह है कि अभिनेत्री जल्द ही एक बड़े साउथ प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, अभिनेत्री को कथित तौर पर पवन कल्याण की अगली फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू (Hari Hara Veera Mallu)’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में लिया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने आखिरकार करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने विवाद के बारे में खुलकर बात की है. द इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक से पूछा गया कि क्या इस तरह की घटना उन्हें प्रभावित कर सकती है, क्योंकि फिल्म उद्योग में उनकी कोई पृष्ठभूमि नहीं है. इस पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करता हूं. इस पर मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा. मेरी लाइन-अप को देखिए. (पढ़ें पूरी खबर)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को चार महीना हो गया है. कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट’ में अचानक शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. उनकी शादी बेहद शाही और गुपचुप तरीके से हुई थी. हालांकि शादी के इतनों दिन अब विक्की ने अपने सीक्रेट वेडिंग के हसीन पलों के बारे में बताया है. जिसे जानकर कपल के फैंस खुश हो जाएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments