Monday, December 6, 2021
Home Artist Drugs case: इस दिन NCB करेगी सारा, दीपिका और धर्मा प्रोडक्शन के...

Drugs case: इस दिन NCB करेगी सारा, दीपिका और धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर से पूछताछ, 2 की पेशी होगी कल

0
135
सुशांत सिंह मामले में हुए ड्रग्स एंगल में कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आए हैं। इस बीच सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को NCB ने समन भेजा है। 
 
सारा-दीपिका हुईं मुंबई के लिए रवाना  
बता दें कि इस मामले में समन मिलने के बाद अभिनेत्री सारा अली खान पूछताछ के लिए गोवा से मुंबई रवाना हो गई हैं। सारा से कुछ ही देर पहले दीपिका भी चार्टर्ड प्लेन ने गोवा से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। वहीं खबरें ये हैं कि वो फिलहाल काम के सिलसिले में मुंबई गई थीं।  बता दें कि दीपिका पादुकोण 25 सितंबर और सारा अली खान से 26 सितंबर को NCB के सामने पूछताछ के लिए पेश होंगी।
 
धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को मिला समन 
ड्रग्स मामले में NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी समन भेजा है। क्षितिज को कल 11 बजे पूछताछ के लिए मुंबई बुलाया गया है। गौरतलब है कि गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने क्षितिज प्रसाद के नाम का खुलासा किया था। वहीं जब NCB की टीम ने क्षितिज के घर छापा मारा तो क्षितिज अपने घर पर मैजूद नहीं थे, ऐसे में नोटिस जारी कर उन्हें कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
जानकारी के लिए बता दें कि क्षितिज प्रसाद अभी धर्मा प्रोडक्शन में एक्सीक्युटीव प्रोड्युसर हैं। इससे पहले बालाजी मोशन पिक्चर्स में एक्सीक्युटीव प्रोड्युसर था, साथ ही वो SRK के रेड चिलीज और जॉन इब्राहिम के प्रोक्शन हाउस में कास्टिंग असिस्टेंट के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

 

%d bloggers like this: