DNA Exclusive: Mithun Chakraborty talks about his I am Cobra Dialogue | DNA Exclusive: मिथुन चक्रवर्ती ने खुद को क्यों कहा था कोबरा? BJP नेता ने अब बताई ये वजह

0
24

नई दिल्ली: मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने BJP ज्वॉइन कर ली है. मिथुन चक्रवर्ती ने पार्टी में आते ही कहा कि वो तो कोबरा हैं.  उनका ये डायलॉग विवादों में आ गया है. इस बीच ZEE NEWS के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने मिथुन चक्रवर्ती से एक्सक्लूसिव बातचीत की और उनसे जानने की कोशिश की कि उन्होंने खुद को कोबरा क्यों कहा? मिथुन चक्रवर्ती ने इस बातचीत में ऐसी कई बातें बताईं जो इससे पहले उन्होंने किसी से नहीं कही होंगी. उन्होंने ये भी बताया है कि जब प्रधानमंत्री उनसे मिले तो उन्होंने क्या कहा?

इस खास बातचीत के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि कोरोना काल में वो 7 महीने बेंगलुरु में फंस गए और इसी दौरान उनके पिता का देहांत हो गया, लेकिन उन्होंने नियम नहीं तोड़े. वो अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने नहीं गए. जबकि इसी दौरान वो गरीबों के घर तक मदद पहुंचाते रहे. 

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं जानता हूं कि मेरा ये (कोबरा) डायलॉग ट्रेंड कर रहा है. लोग सोच रहे हैं कि ये मिथुन दा ने कैसे कह दिया. तो मैं बता दूं कि ये वही लोग हैं जो मेरे लिए बोलते हैं कि ‘इधर मारेंगे तो मेरी लाश जाकर श्मशान में गिरेगी’ तब कुछ नहीं होता. लेकिन, जब मैंने ये कह दिया कि मैं कोबरा बनकर बाइट करूंगा तो हाय-तौबा मच गई है.  

उन्होंने आगे कहा कि आज-कल सभी लीडर्स जो कुछ भी बोल रहे हैं उसे मैंने एक डायलॉग (मैं कोबरा हूं) में समेट दिया है. 

यहां देखें पूरी बातचीत



Source link