Dhamaka Teaser Out: धमाका के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन, नेटफ्लिक्स पर मचेगा धमाल

0
29

(photo credit: instagram/@kartikaaryan)

(photo credit: instagram/@kartikaaryan)

‘धमाका’ (Dhamaka) में कार्तिक आर्यन (Dhamaka Teaser) एक न्यूज एंकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जो एक बम विस्फोट में फंस जाता है और इसके बाद उनकी लाइफ एक अलग ही टर्न ले लेती है. टीजर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने ‘धमाका’ करने की बात भी कही है.

मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी ‘धमाका (Dhamaka)’ का टीजर मंगलवार सुबह रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और साथ ही फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की जानकारी दी है. मूवी में कार्तिक आर्यन (Dhamaka Teaser) एक न्यूज एंकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जो एक बम विस्फोट में फंस जाता है और इसके बाद उनकी लाइफ एक अलग ही टर्न ले लेती है. टीजर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने ‘धमाका’ करने की बात भी कही है.

कार्तिक आर्यन ने ‘धमाका’ का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं हूं अर्जुन पाठक. जो भी कहूंगा सच कहूंगा. धमाका… जल्द आ रही है नेटफ्लिक्स पर.’ टीजर में कार्तिक आर्यन चिल्लाते नजर आ रहे हैं. वह न्यूजरूम में बैठकर कहते हैं- बंद करो ये कैमरा बंद करो. ये शो मुझसे नहीं होगा. टीजर के आखिरी में कार्तिक आर्यन कहते हैं ‘मैं हूं अर्जुन पाठक. भरोसा 24/7 से… जो भी कहूंगा सच कहूंगा.’

इससे पहले, ‘धमाका’ के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन के कैरेक्टर ‘अर्जुन पाठक’ का खुलासा करते हुए फिल्म में उनके पहले लुक का खुलासा किया था. सूट में सजे-धजे, चश्मा लगाए, बेबाक पत्रकार, लंबे बालों के साथ खुद पर खून के निशान के साथ, कार्तिक आर्यन के इस नए अवतार ने दर्शकों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है. एक्टर के फैन बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं.






Source link