Delhi Police seeks 12 rioters who committed violence on 26 January| किसान हिंसा पर दिल्ली पुलिस ने कसा दंगाइयों पर शिकंजा, इन 12 चेहरों की तलाश

0
13

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ट्रैक्टर परेड के नाम पर 26 जनवरी को हिंसा (Farmer Violence) करने वाले दंगाइयों की पहचान शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फोरेंसिक टीम की मदद से हिंसा करने वाले फोटो को साफ करवाना शुरू कर दिया है.

क्राइम ब्रांच को हिंसा के कई वीडियो मिले

क्राइम ब्रांच को 26 जनवरी को किसानों की हिंसा (Farmer Violence) के कई वीडियो मिले हैं. पुलिस (Delhi Police) ने वीडियो एनेलेटिकल और फोरेंसिक टीम की मदद से इन वीडियोज में दिख रहे धुंधले चेहरों को साफ करवाया है. 

दंगा करते हुए कई उपद्रवी वीडियो में कैद

इसमें दंगा करते हुए 12 लोगों के चेहरे दिख रहे हैं. इन उपद्रवियों के हाथों में लाठी-डंडे भी दिख रहे है. इन उपद्रवियों ने लाल किला समेत कई जगहों पर जमकर हिंसा (Farmer Violence) और पुलिस Delhi Police वालों पर हमले किए थे. फोटो साफ होने के बाद आरोपियों के चेहरे साफ तौर पर पहचाने जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Farmer Violence न रोक पाने पर Delhi Police पर गिरी गाज, इन अधिकारियों के हुए तबादले

फोरेंसिक टीम ने वीडियो को साफ किया

पुलिस के मुताबिक जांच की शुरुआत करते हुए इन फोटोज को साफ करवाया गया है. पुलिस के पास हिंसा (Farmer Violence) से जुड़े कई वीडियोज हैं. जिन्हें वह अपनी फोरेंसिक टीम से साफ करवा रही है. ऐसे में किसान हिंसा से जुड़े और दंगाइयों के चेहरे भी लोगों के सामने आ सकते हैं. 

LIVE TV



Source link