Dead body found near factory, police registered murder case and caught 1 | फैक्ट्री के पास मिली लाश, पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर 1 को पकड़ा

0
51


मोरिंडा17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पेंटर का काम करता मरने वाला चंदन, 3 और 1 साल की हैं बेटियां

शहर के बाहर चंडीगढ़-लुधियाना हाईवे पर पड़ती कैलाश फैक्ट्री के पास वीरवार को एक व्यक्ति का भेदभरी हालत में शव मिला है। मरने वाले की पहचान चंदन तिवारी निवासी वार्ड नंबर 4 के तौर पर हुई है जो पेंटर का काम करता था। शक जाहिर किया जा रहा है कि यह कत्ल है क्योंकि मृतक शरीर के सिर पर काफी चोटों के निशान हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम की ओर से लाश को कब्जे में लेकर रोपड़ सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार चंदन तिवारी की उम्र 21 साल थी और उसकी शादी को 5 साल हो चुके धे। वह अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों (उम्र 3 साल व 1 साल) को छोड़ गया है।

इस संबंध में एसपीडी अजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को इस घटना के संबंध में काफी सुराग मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस की ओर से लाला जाल नाम के ठेकेदार को धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पार्टी की ओर से इस घटना की और तहकीकात की जा रही है और इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह कत्ल क्यों किया गया और इसमें और कितने व्यक्ति शामिल हैं।

बता दें कि शहर में पिछले 3 दिन में यह दूसरी लाश मिला है। दोनों मामले कत्ल के लग रहे हैं। इसको लेकर शहर में काफी चर्चा है। 14 अक्टूबर को सूखी पड़ी एसवाईएल नहर से भी एक लाश मिली थी, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।



Source link