COVID-19 गाइडलाइन का उल्लंघन कर बुरी फंसीं गौहर खान, FWICE ने लिया बड़ा फैसला

0
16

कोविड गाइडलाइन की अवहेलना कर बुरी फंसी गौहर खान. (फोटो साभार : gauaharkhan/Instgram)

कोविड गाइडलाइन की अवहेलना कर बुरी फंसी गौहर खान. (फोटो साभार : gauaharkhan/Instgram)

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar khan) को कोविड-19 (Covid-19) गाइडलाइन का नियमों की अवहेलना करने पर बीएमसी (BMC) ने सख्ती बरती है. एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और दो महीने के लिए इंडस्ट्री से बैन कर‌ने का फैसला लिया गया है.

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर एक बार फिर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. कई एक्टर एक्ट्रेस इसकी चपेट में आए हुए हैं. कोविड-19 गाइडलाइन (Covid-19 guideline) का सख्ती से पालन करने की सलाह सरकार और प्रशासन की तरफ से लगातार दी जा रही है, लेकिन आम आदमी के साथ-साथ कुछ सेलेब्स भी ऐसे हैं जो इन नियम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ऐसी ही एक्ट्रेस हैं गौहर खान (Gauahar khan) जो कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर से बाहर घूम रही थीं.

मीडिया की खबरों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद होम क्वारंटीन के नियमों को न मानने को लेकर मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में गौहर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. इसके अलावा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने गौहर खान के इस लापरवाह रवैये से नाराज होकर उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें दो महीने के लिए इंडस्ट्री से बैन कर‌ने का फैसला कर लिया है.

एबीपी न्यूज  से बात करते हुए FWICE के अध्यक्ष बी. एन. तिवारी ने कहा कि ‘कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद गौहर खान का इस तरह से होम क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन करना बेहद गैर-जिम्मेदाराना रवैया है. कोरोना का शिकार होनेवाले बड़े से बड़े स्टार्स भी कोरोना के नियमों का पालन कर रहे हैं और ऐसे में गौहर को भी नियमों की अनदेखी करने‌ से बचना चाहिए था’.

वहीं मीडिया की खबरों के मुताबिक  गौहर खान की तरफ से एक बयान जारी कर बताया गया है कि गौहर खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है. साथ की गौहर की कोरोना रिपोर्ट भी भेजी गई है जिसमें टेस्ट कराने की डेट और रिपोर्ट मिलने की तारीख 15 मार्च दर्ज है. मगर इससे पहले एक्ट्रेस के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर कुछ नहीं कहा गया है ना ही बीएमसी के इल्जामों पर ही कुछ कहा गया है.






Source link