Congress workers raise slogans against Ghulam Nabi Azad in Jammu after praising PM Narendra Modi | PM Modi की तारीफ के बाद अपनी ही पार्टी के निशाने पर आए गुलाम नबी आजाद, कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला

0
17

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी (Narendra Modi) की तारीफ के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) अपनी ही पार्टी कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गए हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने मंगलवार को जम्मू में गुलाम नबी आजाद के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और उनको पार्टी से निकालने की मांग की.

कार्यकर्ताओं ने की पार्टी ने निकालने की मांग

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से गुलाम नबी आजाद को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की. कार्यकर्ताओं ने कहा, ‘ये बदकिस्मती है गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया, लेकिन आज जब पार्टी का समर्थन करने का समय है, तो उन्होंने बीजेपी के साथ दोस्ती की. वह डीडीसी चुनाव (DDC Election) प्रचार के लिए जम्मू-कश्मीर नहीं आए, लेकिन अब यहां आकर पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं.

लाइव टीवी

जम्मू दौरे पर की थी पीएम मोदी की तारीफ

गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) हाल ही में तीन दिनों के जम्मू-कश्मीर दौरे पर गए थे. गुज्जर देश चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यक्रम के दौरान गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की थी और कहा कि हमको अपनी सचाई हमेशा बतानी चाहिए.

‘पीएम मोदी हमेशा बताते हैं अपनी सच्चाई’

गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कहा, ‘मैं गांव से हूं और मुझे गर्व महसूस होता है. हमारे प्रधानमंत्री भी बोलते है कि मैंने बर्तन साफ किए और चाय बेचीं. हमको अपनी सच्चाई हमेशा बतानी चाहिए, क्योंकि हम उसके साथ बड़े हुए हैं. मैं बड़ी-बड़ी जगह गया. 5  स्टार गया, 7  स्टार गया, लेकिन अपना समय याद करके मजा आ जाता है.’



Source link