Tuesday, April 23, 2024
HomeNEWSPUNJABCongress leader shot dead Moga | गांव का नंबरदार था मृतक; मोहर...

Congress leader shot dead Moga | गांव का नंबरदार था मृतक; मोहर लगवाने के बहाने घर में घुसकर किए 4 फायर

मोगा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक नेता की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक नेता की फाइल फोटो।

मोगा में सोमवार को देर शाम कांग्रेस नेता की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बलजिंदर सिंह बल्ली डाला के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक बलजिंदर सिंह बल्ली अजीतवाल ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष और डाला गांव के मौजूदा नंबरदार थे। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोग फॉर्म पर मुहर लगाने के बहाने उनके घर आए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। वारदात के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई थी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।

एसएसपी बोले- सीसीटीवी चैक किए जा रहे

वारदात का पता चलते ही मोगा पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी। क्राइम सीन पर जांच के लिए पहुंचे एसएसपी जे एलनचेझियान ने बताया कि पुलिस एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिसके आधार पर जल्द आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल बलजिंदर को कितनी गोलियां लगी, इस बारे में कई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, मौके से पुलिस ने कुछ चले हुए कारतूस बरामद किए हैं।

कुल 4 रौंद किए गए फायर

वही, बताया जा रहा है कि बलजिंदर सिंह अपने घर पर बैठा था, 2 बलजिंदर सिंह पर कुल 4 रौंद फायर किए गए थे। जोकि उन्हें लगे हैं। आवाज सुनकर तुरंत घर के अन्य सदस्यों द्वारा पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया था। वहीं, गांव में हत्या की खबर आग की तरह फैल गई थी। जिसके बाद बलजिंदर के घर के बाहर लोगों को जमावड़ा लग गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments