Chandigarh सेक्टर-16 के मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में डॉक्टर न पहुंचे पर प्रीमेच्योर लड़के की हुई मौत, परिजनों ने डॉक्टरों की लापरवाही के लगाए आरोप

0
2


चंडीगढ़ : सेक्टर-16 के मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल की गायनी वार्ड में एक महिला और उनके परिजनों ने डॉक्टरों की लापरवाही का आरोप लगाया है। मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में आए महिलाओं और उनके परिजनों का आरोप है कि नाइट के समय यहां पर डॉक्टर नहीं होते। जानकारी के अनुसार 14 नवंबर को सेक्टर 23 निवासी महिला गुरप्रीत कौर ने प्रीमेच्योर और लड़का लड़की को सेक्टर 16 के गायनी वार्ड में जन्म दिया था 19 नवंबर की रात को लड़के की तबीयत एकाएक खराब हो गई थी हैरानी की बात तो यह रही कि सारी रात डॉक्टर को बुलाते रहे लेकिन गायनी वार्ड में डॉक्टर नहीं पहुंचे वही अभी संदर्भ में महिला के परिजनों ने डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज मेडिकल सुप्रिडेंट और सेक्टर 17 थाना पुलिस को लिखित में शिकायत दी है और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

अगर इसी तरह से गायनी वार्ड में रात के समय डॉक्टर को बुलाया जाए और वह ना आए तो ऐसे में बड़े सवालिया निशान खड़े होते हैं और तो और अस्पताल प्रशासन पर भी उंगली उठती है इससे साफ अंदेशा लगाया जा सकता है कि चंडीगढ़ सेक्टर 16 का सरकारी अस्पताल और वहां के डॉक्टर मरीजों के प्रति इस तरह का बर्ताव और किस तरह की केयर कर रहे हैं।



Source link