Chakravyuh Trailer: सनकी इंस्‍पेक्‍टर के अवतार में छा गए प्रतीक बब्‍बर, देखें VIDEO – Prateik Babbar web series Chakravyuh

0
10

12 मार्च को रिलीज होगी यह वेब सीरीज.

12 मार्च को रिलीज होगी यह वेब सीरीज.

‘चक्रव्‍यूह- एन इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ (Chakravyuh- An Inspector Virkar Crime Thriller) का ट्रेलर रिलीज किया है.

नई दिल्ली: एमएक्‍स प्‍लेयर ने ‘चक्रव्‍यूह- एन इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ (Chakravyuh- An Inspector Virkar Crime Thriller) का ट्रेलर जारी किया है. यह सीरीज रोमांच से भरे थ्रिलर के जोनर को नई परिभाषा देने का वादा कर रही है. इसमें प्रतीक बब्‍बर (Prateik Babbar) इंस्‍पेक्‍टर वीरकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एमएक्‍स ओरिजिनल पर 12 मार्च को रिलीज होगी.

इस एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज में वीरकर (प्रतीक बब्‍बर) एक क्रूर ब्‍लैकमेलर को खोजने के मिशन पर है, जो कॉलेज के युवा स्‍टूडेंट्स को फंसाने के लिए वेब और सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्‍तेमाल करता है. बेस्‍ट सेलिंग लेखक पीयूष झा की किताब ‘एंटी-सोशल नेटवर्क’ पर आधारित यह सीरीज एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में स्‍ट्रीम किया जा सकता है.

सजीत वारियर द्वारा निर्देशित ‘चक्रव्‍यूह- एन इंस्‍पेक्‍टर वीरकर क्राइम थ्रिलर’ 8 एपिसोड की है और मौजूदा समय की कहानी है, जिसमें एक गुस्‍सैल पुलिसवाला अपने तरीके से न्‍याय करता है और जिसे एक भयानक हत्‍या का केस मिला है. जांच करते हुए इंस्‍पेक्‍टर वीरकर को तकनीक के जानकार बदमाशों का एक ग्रुप मिलता है, जो ब्‍लैकमेल और दूसरी गैर-कानूनी गतिविधियों के लिए इंटरनेट का इस्‍तेमाल करते हैं.अपने किरदार के बारे में प्रतीक बब्‍बर ने कहा, ‘मैं सनकी वीरकर की भूमिका में एक एक्‍टर के तौर पर अपनी विविधता दिखाने की उम्‍मीद कर रहा हूं. इस सीरीज में मेरा किरदार लगातार समय के विरूद्ध चलता है और एक क्रूर ब्‍लैकमेलर से आगे रहने की कोशिश करता है और बुराई को अच्‍छाई से जीतने नहीं देता है. वीरकर एक पुलिसवाला है, जो अच्‍छाई के लिए अपने अनोखे तरीके से लड़ता है. कई बार नियमों को तोड़ता है और सच के लिये किसी भी हद तक जा सकता है.’

इस सीरीज के बारे में सिमरन कौर मुंदी ने कहा, ‘यह साइकोलॉजिकल ड्रामा आज के समय के लिये बहुत प्रासंगिक है, क्‍योंकि यह साइबर क्राइम, हैकिंग, आदि के रूप में सोशल मीडिया के बुरे पहलू से होने वाली मौजूदा समस्‍याओं पर प्रकाश डालता है. मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को यह कॉन्‍सेप्‍ट दिलचस्‍प लगेगा और वे इस शो का मजा लेंगे.’ प्रतीक बब्‍बर के साथ इस सीरीज में सिमरन कौर मुंदी, रूही सिंह, आशीष विद्यार्थी, शिव पंडित, गोपाल दत्‍त और आसिफ बसरा की भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं हैं.






Source link