Car looted from Kalajad toll plaza, three people revolving around number change, 2 still absconding | कालाझाड़ टोल प्लाजा से लूटी कार बरामद, नंबर बदल घूम रहे तीन व्यक्ति काबू, 2 अब भी फरार

0
77


संगरूर15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • िगरोह के मुख्य सरगना हरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी पर पहले से लूटपाट व डकैती के मामले दर्ज

संगरूर पुलिस ने 10 दिन पहले कालाझाड टोलप्लाजा पर एक व्यक्ति से कार लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर गाडी बरामद कर ली है। आरोपियों का पांच सदस्यों का एक गिरोह है जो लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते है। गिरोह के दो सदस्य पुलिस की गिरफ्तार से अभी भी बाहर है। एसएसपी डॉ. विवेक शील सोनी ने बताया कि 5 अक्टूबर को गांव ढिपावाली निवासी गुरप्रीत सिंह अपनी स्विफ्ट कार से मोहाली से गांव आ रहा था। रात दस बजे के करीब जब वह कालाझाड़ टोल प्लाजा क्राॅस कर पानी पीने के लिए रूका तो एक सफेद रंग की गाड़ी में सवार चार अज्ञात व्यक्ति उससे कार छीनकर फरार हो गए थे।

शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर विभिन्न टीमों का गठन किया था। 15 अक्टूबर को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आईएएल फैक्टरी घाबदां के नजदीक आरोपी चोरी की गई कार पर नकली नंबर लगाकर आ रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी करके हरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी निवासी कुलार खुर्द, अंतरप्रीत सिंह उर्फ हैपी व कृष्ण सिंह उर्फ मिट्ठी निवासी रत्नगढ़ सिंधड़ा को काबू कर लिया। आरोपियों से कार लूट के दौरान इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद की गई। गिरोह का मुख्य सरगना हरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी है। जिस पर पहले भी लूटपाट व डकैती के मामले दर्ज है। जांच में सामने आया है कि आरोपियों के गिरोह में बिट्टू सिंह उर्फ जस्सी निवासी कडियाल व करनजीत सिंह उर्फ करन निवासी कुलार खुर्द भी शामिल है। जिन्हें मामले में नामजद कर लिया गया है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक क्विंटल भुक्की के साथ 2 लोग गिरफ्तार

एसएसपी ने बताया कि सीआईए स्टाफ बहादर सिंह वाला के थानेदार जरनैल सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि याकूफ निवासी नाभा व खान निवासी हथोई मिलकर भुक्की का धंधा करते हंै। आरोपी याकूफ के कैंटर पर श्रीनगर से भुक्की लाकर सबीर खान, लाल हुसैन, सैफ अली निवासी कुठाला, मोहम्मद खालिद निवासी भोगीवाल, रफीक निवासी मालेरकोटला, भाउ निवासी संघैन को दे देते हैं। जो आगे एरिया में सप्लाई करते हंै। सबीर खान व मोहम्मद खालिद टैंपों में भुक्की लेकर सप्लाई करने जा रहे है। जिसके बाद पुलिस ने कुठाला से खुर्द रोड पर नाकाबंदी कर सबीर खान व मोहम्मद खालिद को 1 क्विंटल भुक्की समेत गिरफ्तार किया। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।



Source link