BOX OFFICE पर इस साल इन फिल्मों के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत, किसका होगा पलड़ा भारी?

0
19

(फोटो साभारः Film Poster @Maidaan @RRR)

(फोटो साभारः Film Poster @Maidaan @RRR)

साल 2021 बॉक्स ऑफिस कई बड़ी फिल्मों की भिड़ंत का गवाह बनेगा. यकीनन, इससे फिल्म निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ गई हैं. जानें, कौन-कौन सी फिल्में सीधे मुकाबले के लिए तैयार खड़ी हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 30, 2021, 6:12 PM IST

नई दिल्लीः महामारी की वजह से शांत रहा बॉलीवुड लगता है अब बॉक्स ऑफिस (Box Office) में भिड़ने जा रहा है. बॉलीवुड बिजनेस के ऊपर किसी भाईचारे को मानने वाला नहीं है. बड़ी बजट की फिल्में त्योहार और विशेष छुट्टियों के मौकों पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं, इससे पक्का हो गया है कि बॉक्स ऑफिस में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्में आपस में भिड़ती नजर आएंगी. फिर सलमान खान की फिल्म जॉन अब्राहम की फिल्म से भिड़े या फिर संजय दत्त, टाइगर श्रॉफ के सामने खड़े नजर आए, कोई भी अभी पीछे हटने को राजी नहीं है. 2021 में कई फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिससे लगता है कि यह साल फिल्मों के लिहाज से शानदार रहने वाला है, लेकिन फिल्म निर्माताओं के लिए मशक्कत का समय है. देखते हैं कि इस साल बॉक्स ऑफिस पर कौन-कौन सी बड़ी फिल्मों की भिड़ंत होने वाली है.

‘मैदान’ वर्सेज ‘आरआरआर’
अजय देवगन की फिल्मों का जब-जब बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्मों से क्लैश हुआ है, वह तब-तब विजय रहे हैं. फिर उनके सामने कोई भी बड़ा स्टार रहा हो. लेकिन तब क्या होगा, जब वह खुद के खिलाफ ही मोर्चा थामे खड़े होंगे? अजय देवगन (Ajay Devgan) की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘मैदान’ (Maidaan) 15 अक्टूबर को रिलीज होगी, तभी एसएस राजामौली (SS RajaMouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) भी रिलीज हो रही है, जिसमें अजय का भी एक केमियो है.

‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ वर्सेज ‘सत्यमेव जयते 2’2021 की ईद पर सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की भिड़ंत जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) से होने जा रही हैं. जॉन ने जहां अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा पिछले साल कर दी थी, वहीं सलमान की टीम ने हाल ही में यह निर्णय किया है.

‘केजीएफ चैप्टर 2’ वर्सेज ‘हीरोपंती 2’
इस साल 16 जुलाई को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) और ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी. संजय दत्त ने बताया था कि वह ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में अहम रोल निभा रहे हैं और वह इसे उसी दिन रिलीज करेंगे, जिस दिन टाइगर (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) रिलीज होगी.

‘जर्सी’ वर्सेज ‘रक्षा बंधन’
इस साल की दिवाली पर बॉक्स ऑफिस में जबर्दस्त धमाका होने वाला है, क्योंकि इस दिवाली शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) से भिड़ने जा रही है. यह दोनों ही फिल्में 5 नवंबर को रिलीज होने को तैयार हैं.






Source link