BJP के Tarun Chugh ने कहा- Capt. Amarinder ने किया कांग्रेस का पर्दाफाश, राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाल रहे Channi और Sidhu

0
1


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने एक बयान में  कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस का पर्दाफाश कर दिया है, जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो जाएगा। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर द्वारा उठाई गई सुरक्षा चिंताओं का समर्थन किया, जिसमें सीमा सुरक्षा बल को पंजाब, राजस्थान और पश्चिम बंगाल जैसे सीमावर्ती राज्यों में अपनी कार्यवाही बढ़ाने के लिए अधिकार दिया गया है। उन्होंने बी.एस.एफ. के अधिकार क्षेत्र पर केंद्र सरकार के फैसले का विरोध करने के लिए कांग्रेस और अकाली दल को लताड़ा। 

उन्होंने कहा कि ऐसा करके पंजाब की कांग्रेस सरकार सीमा पर सक्रिय ड्रग माफियाओं , घुसपैठियों और राष्ट्र विरोधी ताकतों को अपना समर्थन दिखा रही है। उन्होंने कहा कि सीमा पर राष्ट्र विरोधी ताकतों पर लगाम लगाने के लिए केंद्र से हाथ मिलाकर राष्ट्र सुरक्षा के हित मे काम करने  के बजाए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की कांग्रेस सरकार और पी.सी.सी. अध्यक्ष नवजोत सिद्धू  इस राष्ट्रीय प्रयास का विरोध कर रहे हैं। 

उन्होंने किसानों के मुद्दों को सुलझाने के प्रयासों के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह की सराहना की। उन्होंने कहा कि केंद्र हमेशा किसानों के साथ बातचीत के लिए तत्पर रहा है और गतिरोध को दूर करने के लिए किसी भी सकारात्मक पहल का स्वागत करता रहा है, किसानों को सकारात्मक हल निकालने के लिए किए जा रहे प्रयासों का खुले मन से साथ देना चाहिए।



Source link