Bikram Majithia मामले पर Dy CM Sukhinder Randhawa का जुबानी हमला, कागज दिखाकर बोले- Arvind Kejriwal ने खुद मांगी थी मजीठिया से माफी

0
6


चंडीगढ़: पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा और कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा ने आज चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता की। इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधता हुए कहा कि बिक्रम सिंह मजीठिया को सलाखों के पीछे धकेलने का बयान देने वाले केजरीवाल ने ही सबसे पहले मजीठिया से माफी मांगी थी। उन्होंने आगे कहा कि बिक्रम मजीठिया जिसे अकाली दल माझे का जरनैल कहते थे लेकिन माझे का कोई भी जरनैल गिद्दड़ बनकर नहीं छुपता। रंधावा ने आगे कहा कि  पंजाब बचाने के लिए मैं हर कुर्बानी के देने के लिए तैयार हूं अगर पार्टी आलाकमान मुझे कहेगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। 

वहीं कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा ने कहा कि श्री हरमंदिर साहिब वाली बिक्रम मजीठिया की फोटो पुरानी है ताकि पुलिस की जांच को दूसरी तरफ मोड़ा जा सके वहीं उन्होंने आगे कहा कि मजिठिया को दिल्ली से लेकर पंजाब तक राजनैतिक संरक्षण मिल रहा है। 5 तारीख को कोर्ट में फिर से पेशी है कानून अपना काम निष्पक्ष भाव से कर रहा है और करेगा।



Source link