Bhool Bhulaiya 2 की शूटिंग फिर लगा ‘ग्रहण’, इस बार तब्बू बनीं वजह

0
36

(फोटो साभारः Instagram @tabutiful @Bhoolbhulaiya 2)

(फोटो साभारः Instagram @tabutiful @Bhoolbhulaiya 2)

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के मेकर्स को एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की वजह से फिल्म की शूटिंग फिर से रोकना पड़ी है. ऐसा माना जा रहा है कि तब्बू (Tabu) अभी भी कोरोना संक्रमण के खौफ में हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग से बच रही हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 3, 2021, 12:40 PM IST

नई दिल्लीः कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की शूटिंग को फिर से रोक दिया गया है. इससे फैंस काफी मायूस हो गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर ने इसे अब अनिश्चित काल के लिए टाल दिया है. खबरों की मानें तो जब ‘भूल भुलैया 2’ के डायरेक्टर अनीस ने फिल्म के स्टार्स को शूटिंग शुरू करने के लिए बुलावा भेजा, तब तब्बू जो इस फिल्म में अहम रोल निभा रही हैं, सेट पर आने से मना कर दिया है. फिल्म की शूटिंग तब्बू की वजह से रोकी गई है.

दरअसल, तब्बू इस फिल्म की शूटिंग के लिए डेट नहीं दे रही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि तब्बू (Tabu) कोरोना संक्रमण के कारण फिल्म की शूटिंग से बच रही हैं. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2)  की शूटिंग पिछले साल मार्च में शुरू हुई थी, लेकिन तभी कोरोना महामारी ने दस्तक दी और फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा. जब से स्थिति छोड़ा सामान्य हुई है, तब से कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जबकि ‘भूल भुलैया 2’ अभी भी अधर में अटकी है.

बताया जा रहा है कि तब्बू ने यह कह कर शूटिंग से मना कर दिया है कि वह अभी इस कोरोना काल में अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं. जब तक कोरोना के हालात ठीक नहीं हो जाते, तब तक वह काम पर नहीं लौटेंगी. तब्बू के इंकार से प्रोड्यूसर के सामने फिल्म की शूट रोकने के अलावा कोई रास्ता था. आखिर उन्होंने फिल्म की शूटिंग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है. यकीनन, तब्बू के इस कदम से फिल्म के बाकी सदस्यों का उत्साह कम हुआ है.

2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ को काफी बड़ी सफलता मिली थी. इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, विद्या बालन ने कमाल कर दिया था. अब इस फिल्म के सीक्वेल से भी फैंस को यही उम्मीदें हैं.






Source link