Amit Shah call to Mukul Roy and Subhendu Adhikari Over West Bengal Election 2021

0
16

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) में जंग छिड़ी हुई है. बीजेपी (BJP) की तरफ से बंगाल की लड़ाई के लिए तमाम नेता जमीनी स्तर पर राज्य की खाक छान रहे हैं तो दिल्ली में रणनीति बनाई जा रही है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने खुद ‘मिशन बंगाल’ की कमान संभाल रखी है. अमित शाह ने बंगाल के बड़े नेताओं अचानक दिल्ली आने का संदेश पहुंचाया है. 

मुकुल रॉय और शुभेंदु को बुलावा

सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election 2021) को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के घर पर हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है. इस बैठक के लिए अमित शाह ने बंगाल के बड़े बीजेपी नेता मुकुल रॉय और हाल ही में टीएमसी से बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी को भी दिल्ली बुलाया है. दोनों नेताओं से कहा गया है कि आज बारुईपुर की सभा के बाद तुरंत दिल्ली पहुंचें.

ये नेता भी रहेंगे मौजूद

अमित शाह (Amit Shah) और जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, कैलाश विजय वर्गीय इस बैठक में शामिल रहेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक में बीजेपी की निर्वाचन कमेटी की तैयारी, रथयात्रा (Rath Yatra) की रूपरेखा को अंतिम रूप देना और अपने संगठन के जरूरी कार्यक्रमों को लेकर बातचीत होगी. 

रथ यात्रा की तैयारी

बता दें, पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले बीजेपी (BJP) की प्रदेश इकाई ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार से रथ यात्रा निकालने की अनुमति मांगी है. बीजेपी फरवरी महीने की शुरुआत से ‘रथ यात्रा’ के रूप में राज्य भर में पांच रैलियां करना चाहती है. 

LIVE TV



Source link