all routes to delhi closed due to farmers tractor parade farmers protest on Republic Day 2021 | Republic Day 2021: किसानों का Tractor March आज, किले में तब्दील हुई Delhi; देखें Traffic Advisory

0
153

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day) के दिन किसानों की ट्रैक्‍टर परेड (Farmer’s Tractor Parade) को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को ट्रैफिक एडवायजरी जारी की. सुरक्षा के मद्देनजर आज दिल्‍ली आने वाले सभी रास्‍ते बंद कर दिए गए हैं और अपील की गई है लोग प्रतिबंधित रास्‍तों पर जानें से बचें.

किसानों को रोकने के लिए करनाल बाईपास के पास दिल्ली पुलिस ने एक अस्थाई दीवार बनाई है. इसके अलावा दिल्ली-नोएडा लिंक रोड चिल्ला बॉर्डर पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई. किसी भी वाहन यहां से दिल्ली में एंट्री नहीं दी जा रही है. इस दौरान दिल्ली के चिल्ला बॉर्डर पर ट्रैक्टर परेड के लिए किसान तैयार नजर आए.

ये रूट्स किए गए डायवर्ट

– NH-44 जीटीके रोड की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को सिंघु शनि मंदिर, अशोक फार्म, हमीदपुर, सुंदरपुर माजरा, जींदपुर और मुबारक चौक की तरफ डायवर्ट किया गया है.

– वहीं बवाना रोड की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को जेल रोड, केएनके मार्ग, मधुबन चौक, रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन, रिठाला चौक, उत्सव रोड और झंडा चौक की तरफ डायवर्ट किया गया है.

– दिल्ली में रोहतक रोड की तरफ से आने वाली गाड़ियों को मंगोलपुरी की तरफ डायवर्ट किया गया है.

– इसके अलावा नजफगढ़ रोड पर द्वारका मोड़ के पास किसी भी कॉमर्शियल वाहन को एंट्री नहीं दी जाएगी.

– किसी भी कॉमर्शियल गाड़ी को NH-24 और डीएनडी से रिंग रोड की तरफ जाने की अनुमति नहीं है. NH-24 पर निजामुद्दीन की तरफ से आने वाले इस ट्रैफिक को अक्षरधाम की तरफ डायवर्ट किया गया है.



Source link