Akshay Kumar starrer Prithviraj teaser to be released on 15 November ps

0
6

मुंबईः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाका कर रही है. फिल्म पहले ही ‘100 करोड़ी’ क्लब में शामिल हो गई है और जल्दी ही अब अक्षय कुमार एक और बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ की जब से घोषणा हुई है, फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार ‘राजा’ के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की यह डेब्यू फिल्म होने वाली है. अब ‘पृथ्वीराज’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.

‘पृथ्वीराज’ की एक झलक पाने को बेताब दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि 15 नवंबर को फिल्म का पहला टीजर जारी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज का टीजर सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ स्टारर ‘बंटी और बबली 2’ के साथ अटैच की जाएगी.

टीजर 1 मिनट 22 सेकेंड का हो सकता है, जिसमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की झलक देखने को मिलेगी. ऐसे में दर्शक भी इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. बता दें, ‘पृथ्वीराज’ 22 जनवरी 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. मेकर्स ने भी फिल्म को भव्य और शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ क्यों तोड़ सकती है कमाई के सारे रिकॉर्ड? ये हैं वो 5 वजह

फिल्म पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसे बहाए हैं. जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रदर्शन को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीद है. मेकर्स की ओर से नवंबर 2019 में दिवाली के मौके पर फिल्म का ऐलान किया गया था. फिल्म को शुरुआती तौर पर इसी साल यानी 5 नवंबर 2021 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई. जिसके बाद अब जनवरी 2022 में यह बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

हाल ही में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज हुई है, जो अब तक 137 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. कोरोना के बाद यह पहली बॉलीवुड मूवी है, जिसने इतनी ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link