Akshay Kumar के साथ शिखर धवन की सेल्फी हुई वायरल, फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

0
10

शिखर धवन और अक्षय कुमार  (फोटो साभारः Instagram @shikhardofficial)

शिखर धवन और अक्षय कुमार (फोटो साभारः Instagram @shikhardofficial)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फरहाद सामजी की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की शूटिंग के सिलसिले में जैसलमेर में हैं. वहीं उनकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट के दिग्गज बैट्समैन शिखर धवन से हुई. अब इंटरनेट पर इन दो सितारों की एक सेल्फी खूब वायरल हो रही है, जिसे शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 2, 2021, 7:34 PM IST

नई दिल्लीः हाल में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से जैसलमेर में मिले. अपनी-अपनी फील्ड के इन दो माहिर सेलेब्स ने एक-साथ सेल्फी भी खिंचाई, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस सेल्फी को शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने कैमरे में कैद किया था. धवन की इस खास फोटो पर फैंस की विशेष कृपा बरस रही है. फैंस दोनों सितारों पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

सेल्फी में दोनों स्टार झील के किनारे मुस्कराते हुए दिख रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भूरे रंग की टी-शर्ट पहने और सिर पर हेडबैंड लपेटे दिख रहे हैं, वहीं शिखर ने लाल रंग की हुडी पहनी हुई है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सेल्फी के कैप्शन में लिखा है, ‘आपसे मिलना हमेशा मजेदार होता है पाजी, मुलाकात बढ़िया रही.’ एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया, ‘गब्बर के साथ बच्चन पांडे की मुलाकात.’

(फोटो साभारः Instagram @shikhardofficial)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फरहाद सामजी की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की शूटिंग के सिलसिले में जैसलमेर में हैं. यह फिल्म 2014 में आई तमिल फिल्म ‘वीरम’ की हिन्दी रीमेक है. इसमें आप अक्षय को एक गैंगस्टर के रोल में देखेंगे. अक्षय के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. सभी का फिल्म में अहम रोल है. इसमें कृति को एक पत्रकार के रोल में दिखाया गया है. महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग में देरी हुई. अब यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. इस समय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास कई दिलचस्प फिल्में हैं, जिसमें ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi), ‘रक्षा बंधन’ और ‘बेल बॉटम’ शामिल हैं.






Source link