Adipurush: न दीपिका न अनुष्का, कृति सेनन बनेंगी प्रभास की सीता, सनी सिंह बनेंगे लक्ष्मण

0
38

कृति सेनन ने प्रभास और सनी सिंह के साथ तस्वीर  शेयर की है. फोटो साभार-@kritisanon/Instagram

कृति सेनन ने प्रभास और सनी सिंह के साथ तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार-@kritisanon/Instagram

‘आदिपुरुष (Adipurush)’ में प्रभास (Prabhas) की सीता के रोल के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम फाइनल हो गया है. कृति के साथ इस फिल्म में सनी सिंह (Sunny Singh) भी शामिल हो गए हैं. कृति ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस को ये गुड न्यूज दी है.

मुंबई. फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ में प्रभास (Prabhas) की सीता कौन बनेंगी. इसकी चर्चाएं पिछले काफी दिनों से हो रही हैं. कभी इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आया तो कभी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के नाम पर चर्चाएं हुई. लेकिन सच ये है कि अब इस रोल में न दीपिका नजर आएंगी और न अनुष्का. इस रोल के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम फाइनल हो गया है. कृति के साथ इस फिल्म में सनी सिंह (Sunny Singh) भी शामिल हो गए हैं. कृति ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस को ये गुड न्यूज दी है.

‘आदिपुरुष (Adipurush)’में प्रभास (Prabhas) की सीता का किरदार कृति सेनन (Kriti Sanon) निभाने वाली हैं, वहीं लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह (Sunny Singh) नजर आएंगे. कृति ने सोशल मीडिया पर प्रभास और सनी के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- ‘एक नई जर्नी की शुरुआत…आदिपुरुष. ये फिल्म बहुत स्पेशल है. इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर एक्साइटेड और गर्व महसूस कर रही हूं.’

non, Adipurush, Prabhas, Saif Ali Khan, Sunny Singh, Sunny Singh Play Lakshman Role, Social Media, Kriti Sanon joins Adipurush, प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, आदिपुरुष, लक्ष्मण

प्रभास और सैफ के साथ ये कृति की पहली फिल्म है. ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान को रावण के किरदार में नजर आएंगा. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण फरवरी में शुरू हो गया है. पिछले साल की ब्लॉकबस्टर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के बाद ‘आदिपुरुष’ का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं.इससे पहले सीता के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ चुका है. अनुष्का हाल ही में मम्मी बनीं हैं और उनके पास अपने कई प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं, खबर है कि दीपिका और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके हैं. ऐसे में दोनों बैक-टू-बैक एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आना चाहते थे. इसलिए उन्होंने इस फिल्म से हाथ पूछे खींच लिए. दीपिका के फिल्म छोड़ने का कृति को बड़ा फायदा हुआ है.






Source link