Actress suhsmita sen share her emotion in social media about year 2021 breakup with her boy friend Rohman Shawl

0
2

भारत की पहली मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली एक बेहद मजबूत महिला हैं. उन्होंने बेहद कम उम्र में ही सिंगल मदर बनने का फैसला किया था. सुष्मिता की दो गोद ली हुई बेटियां हैं रेनी और अलीशा. 46 साल की एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है. हाल ही में उनका अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Sushmita Sen Boyfriend Rohman Shawl) से ब्रेकअप हुआ है. इस खबर से हर कोई चौंक गया. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट फैंस के साथ साझा किया. अब उन्होंने साल 2021 में अपनी लाइफ के उतार-चढ़ाव के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है.

फैंस का कहा शुक्रिया
सुष्मिता सेन ने अपनी एक खूबसूरत और  मुस्कुराती हुई तस्वीर (Sushmita Sen Photos) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट (Sushmita Sen Instagram Post) के माध्यम से साल 2021 में अपनी जिंदगी के सफर को बताया है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘एक लड़की को कॉम्प्लीमेंट्स बहुत पसंद होता है. और मैं इस मामले में बेहद खुशनसीब हूं,  मेरी लाइफ में कॉम्प्लीमेंट्स की कोई कमी नही हैं. आप सभी लोगों जो मेरे जीवन का अहम हिस्सा हैं. मेरे इस सफर में भरोसा करने के लिए धन्यवाद. मेरे लिए साल 2021 कई उतार-चढ़ाव के साथ संतोषजनक रहा है. जैसे-जैसे साल खत्म होने के हम नजदीकआ रहे हैं. मैं अपनी लाइफ में ताजगी महसूस कर रही हूं. मैं आप सभी से प्यार करती हूं. शानदार साल 2022 का इंतजार कर रही हूं. सकारात्मक रहें, भरोसा रखें और खुश रहें’.

सुष्मिता सेन ने साल 2021 के अंत में अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया (फोटो साभार : instagram/@sushmitasen47)

सुष्मिता ने कही दिल की बात
बीते 28 दिसंबर को भी सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की थी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘’जब हम अपनी आज की स्थिति के बारे में बात करना और इसके आधार पर अपने आने वाले कल के बारे में सोचना बंद करते हैं, बस वहीं से हमारे साहस की शुरुआत हो जाती है.’ इस पर उनकी बड़ी बेटी रेनी सेन ने भी कमेंट किया.

सुष्मिता सेन की बेटी ने अपनी मां को किया सपोर्ट (फोटो साभार : instagram/@sushmitasen47)

अपने ब्रेकअप पर किया था फोटो शेयर
कुछ दिन पहले सुष्मिता ने अपनी और रोहमन शॉल की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की. हम दोस्त बने रहे! यह रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया था…प्यार बना रहा.’ बता दें कि सुष्मिता और रोहमन ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी. हालांकि, दोनों ने अब एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है.

सुष्मिता सेन ने अपने ब्रेकअप पर सोशल मीडिया में रखी अपनी बात (फोटो साभार : instagram/@sushmitasen47)

मिस यूनिवर्स का खिताब जितने के बाद सुष्मिता सेने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. बदलते वक्त के साथ उन्होंने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करना शुरु किया. पिछले साल उनकी वेब सीरीज ‘आर्या’ रिलीज हुई थी. इस सीरीज का दूसरा सीजन भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रहा है. लोग उनके काम को बेहद पसंद कर रहे हैं.

Tags: Sushmita sen

Source link