Accused of setting fire to bullet outside house, case will be brought on three | घर के बाहर खड़ी बुलेट में आग लगाने का आरोप, तीन लाेगाें पर केस

0
139


संगरूर14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मालेरकोटला में एक व्यक्ति के बुलेट मोटरसाइकिल को आग लगाने के आरोप में पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मालेरकोटला निवासी मोहम्मद रिहान ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह अपने बुलेट मोटरसाइकिल (पीबी-28बी-3733) पर सवार होकर अपने घर आ गया था। उसने अपने मोटरसाइकिल को लॉक कर घर के बाहर खड़ा किया। रात को सवा 12 बजे उसके पड़ाेसी ने उसे आवाज देकर उठाया कि उसके मोटरसाइकिल को आग लगी हुई है। जिसके बाद वह तुरंत बाहर आया और उसने देखा कि मोटरसाइकिल की टंकी के नीचे आग लगी हुई थी। उसने अपने परिवार की सहायता से आग पर काबू पाया। इससे उसका काफी नुकसान हो गया है।

जिसके बाद उसने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसने देखा कि तीन अज्ञात नौजवान उसके मोटरसाइकिल को आग लगाकर भाग गए। उसने जांच की ताे पता चला कि तनवीर अहमद निवासी मालेरकोटला, मोहम्मद रियासत निवासी मालेरकोटला, अंग्रेज निवासी मालेरकोटला ने उसके मोटरसाइकिल को आग लगाई है। पुलिस ने मोहम्मद रिहान की शिकायत पर तनवीर अहमद, मोहम्मद रियासत, अंग्रेज के खिलाफ थाना सिटी-2 मालेरकोटला में मामला दर्ज कर लिया है।



Source link