Aadar Jain all set to tie the knot with Tara Sutaria before Ranbir Kapoor wedding ps

0
8

मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. जब से रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई है, इनकी शादी के चर्चे भी शुरू हो गए. फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिर ये लवबर्ड्स कब शादी करने वाले हैं. इस बीच खबर है कि रणबीर कपूर के कजिन और अभिनेता आदर जैन (Aadar Jain) कथित तौर पर अगले साल की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.

अब तक आदर जैन और तारा सुतारिया ने एक-दूसरे को डेट करने के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन दोनों ने पिछले साल अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. अब, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदर और तारा की शादी तय हो चुकी है. दोनों ने हाल ही में गोवा के लिए उड़ान भरी है, जहां वे शादी को लेकर अपने फैसले पर फाइनल डिसीजन ले सकते हैं.

सूत्र के हवाले से बताया गया है कि दोनों की शादी आदर के कजिन रणबीर से पहले ही हो जाएगी. दोनों 2022 की शुरुआत में ही शादी कर सकते हैं. वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बात करें तो चर्चा है कि कपल 2022 की गर्मियों में शादी कर सकते हैं.

सूत्र ने BollywoodLife.com से बातचीत में कहा- ‘तारा और आदर एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अब शादी के लिए तैयार हैं. अपने रिलेशनशिप को एक नया नाम देने के लिए तैयार हैं.’ इस साल की शुरुआत में आदर जैन ने तारा सुतारिया के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की थी.

aadar jain, tara sutaria, tara aadar

तारा सुतारिया और आदर जैन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं- (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @tarasutaria)

उनसे जब सगाई को लेकर सवाल किया गया तो आदर ने कहा कि वह और तारा इस समय को अभी बहुत एंजॉय कर रहे हैं और अभी उन्होंने शादी को लेकर कुछ नहीं सोचा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आदर जैन को आखिरी बार ‘हैलो चार्ली’ में देखा गया था, जो इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. वहीं तारा सुतारिया जल्दी ही ‘तड़प’ में नजर आएंगे, जिसमें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी नजर आएंगे. यह अहान की डेब्यू फिल्म है. इसके अलावा तारा ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में भी नजर आएंगी.

Tags: Bollywood news, Ranbir kapoor, Tara sutaria



Source link