HomeNEWSPunjab72 new infected confirmed 76-year-old male and 65-year-old female succumbed | 72...

72 new infected confirmed 76-year-old male and 65-year-old female succumbed | 72 नए संक्रमितों की पुष्टि 76 वर्षीय पुरुष और 65 साल की महिला ने दम तोड़ा


जालंधरएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 14231 तक पहुंच गई है। वीरवार को जिले में कोरोनावायरस के नए 72 मामले सामने आए हैं जबकि इनमें से 19 बाहरी जिलों के हैं। वहीं इलाज के दौरान कोरोनावायरस के 2 मरीजों ने दम भी तोड़ा है, इनमें 76 साल का व्यक्ति और 65 साल की महिला है। अब तक जिले में मृतकों की गिनती 448 तक पहुंच गई है। वहीं वीरवार को जिन लोगों को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है, उनमें दाना मंडी के कर्मचारी, संजय गांधी नगर, गुज्जा पीर, कमल विहार, ट्रांसपोर्ट नगर, सीपी दफ्तर, राम नगर, गांव संगल सोहल, लांबड़ा, संतोखपुरा और न्यू हरदेव नगर के रहने वाले लोग शामिल हैं।

सात दिनों में 511 संक्रमित 23 की मौत, मरने वाले ज्यादातर बुजुर्ग… सेहत विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक जिले में पिछले 7 दिनों में कुल 511 मरीजों को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। जबकि पहले से दाखिल मरीजों की बात करें तो पिछले सात दिनों में कोरोनावायरस के इलाज के दौरान 23 मरीजों की मौत भी कोरोनावायरस के कारण हुई है। इसके साथ ही प्रतिदिन आने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या और रोज होने वाली मौतों के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 7 दिनों का केस फर्टिलिटी रेट यानी सीएफआर 4.50 फीसदी रहा है। जबकि 14 अक्टूबर को सबसे अधिक सीएफआर 13.51 रहा था। सात दिनों में कोरोना के कारण दम तोड़ने वाले मरीजों में सबसे अधिक बुजुर्ग रहे हैं।



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: