300 करोड़ की लागत में बनेगी ‘रामायण’, राम-सीता बनेंगे ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण

0
14

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन. (फोटो- सोशल मीडिया)

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन. (फोटो- सोशल मीडिया)

निर्माण निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) ‘रामायण’ पर एक बिग बजट फिल्म बनने जा रहे हैं. 300 करोड़ के बजट से बनने वाली इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक साथ नजर आने वाले हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 29, 2021, 4:30 PM IST

धार्मिक ग्रंथों पर हिंदी सिनेमा में बहुत फ‍िल्‍में और टीवी शोज बन चुके हैं. 90 के दशक में ‘रामायण’ (Ramayan) एक ऐसा शो हुआ करता था जिसे देखने के लिए पूरा परिवार क्या मोहल्ला इकट्ठा हो जाया करता था. जितनी सफलता ‘रामायण’ शो को मिली इसे बड़े पर्दे मिली. अब ‘रामायण’ पर एक बिग बजट फिल्म बनने जा रही है. निर्माण निर्माता मधु मेंटाना (Madhu Mantena) करने जा रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट भी फाइनल हो गयी है और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस फिल्‍म में साथ नजर आ सकते है.

र‍िपोर्ट की मानें तो मुताबिक मधु मेंटाना इस फिल्म को बिग बजट फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म में उन्होंने 300 करोड़ रुपये लगाने का फैसला लिया है. फिल्म में लीड रोल प्ले करने जा रहे एक्टर्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को राम और सीता के रोल में देखना फैंस के लिए काफी अलग अनुभव होने वाला है. मधु की इस फिल्म का डायरेक्शन नितीश तिवारी करने वाले हैं. नितीश तिवारी इससे पहले आमिर खान की ‘दंगल’ और सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘छ‍िछोरे’ का न‍िर्देशन कर चुके हैं.

बता दें कि मधु मेंटाना की फिल्म ‘रामायण’ उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट है. जानकारी के अनुसार इस फिल्म को 3D में रिलीज किया जाएगा. फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है. मधु मेंटाना ने कुछ रिसर्च स्कॉलर्स को रामायण पर रिचर्स और फैक्ट निकालने का काम सौंप दिया है. रामायण एक बहुत बड़ा महाकाव्य है जिसे 3 घंटे की फिल्म में समेट पाना आसान नहीं इसलिये मधु मेंटाना ने इस फिल्म को 2 भागों में पर्दे पर उतारने का फैसला लिया है. जल्दी ही दीपिका पादुकोण, नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म में प्रभास के साथ काम करने वाली हैं. प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार साथ देखने को मिलेगी.






Source link