Friday, April 19, 2024
HomeArtistसोमी अली ने सलमान खान के साथ ब्रेकअप पर किए कई खुलासे,...

सोमी अली ने सलमान खान के साथ ब्रेकअप पर किए कई खुलासे, कहा- उन्होंने मुझे चीट किया

फोटो साभार: सोशल मीडिया

फोटो साभार: सोशल मीडिया

एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनका नाम एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की वजह से खूब चर्चा में रहा. हाल ही में सोमी अली ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की.

मुंबई. 90 के दशक में एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनका नाम एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की वजह से खूब चर्चा में रहा. दोनों की लव लाइफ पर खूब बातें बनीं और दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार भी किया. हाल ही में सोमी अली ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की. सोमी ने सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की.

Zoom को दिए इंटरव्यू में सोमी ने कहा, ’20 साल हो गए हैं मेरा उनसे ब्रेकअप हुए. उन्होंने मुझे चीट किया और मैं उनसे अलग हो गई और यहां से चली गई. सोमी ने ये भी बताया कि उन्होंने 5 साल से सलमान से बात नही की.’ इसमें आगे सोमी ने जोड़ा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत नहीं आईं. मेरा एक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था तो फिर यहां रहने का मेरा कोई मकसद नहीं था.’ जब सोमी से बॉलीवुड में वापसी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मेरा कोई इंट्रेस्ट नहीं है. मैं इस इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती हूं.’

सोमी अली ने कहा है कि महज 16 साल की उम्र में 1991 में वो भारत इस वजह से आई थीं क्योंकि उन्हें सलमान खान से शादी करनी थी. दोनों का रिश्ता काफी लंबा चला लेकिन 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद सोमी पढ़ाई करने के लिए यूएस वापस चल गईं.

सोमी अली ने आगे बताया कि डायरेक्टर मुझसे डरते थे, मैं रिहर्सल के लिए नहीं जाती थी. मेरी लाइफस्टाइल अलग थी. मैं यहां फिल्मों में करियर बनाने नहीं आई थी मुझे सिर्फ सलमान खान से शादी करनी थी. उन्होंने बताया कि 1999 में रिश्ता खत्म होने के बाद उन्होंने मियामी अपने होम टाउन जाने का निर्णय लिया. एक्ट्रेस का कहना है कि जब वो मुंबई में रहीं तो उनकी मुलाकात सैफ अली खान और चंकी पांडे जैसे कई अच्छे लोगों के साथ काम किया. बता दें कि पाकिस्तान में जन्मीं सोमी ने बॉलीवुड में अंत (1994), कृष्णा अवतार (1993), यार गद्दार (1994), तीसरा कौन? (1994) जैसी फिल्मों में काम किया.







Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments