Tuesday, April 16, 2024
HomeArtistसिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का फर्स्ट लुक जारी, पुलिस की...

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का फर्स्ट लुक जारी, पुलिस की वर्दी में दिखे एक्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपनी नई फिल्म ‘थैंक गॉड (Thank God)’ की शूटिंग शुरु कर दी है. फिल्म के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें पुलिस के किरदार में पुलिस की गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं. 


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 1, 2021, 12:43 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म है ‘थैंक गॉड (Thank God)’, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में शुरु की है. इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पुलिस की वर्दी पहने पुलिस की जीप में बैठे हुए और काला चश्मा लगाए हुए हैं. फोटो के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन लिखा है कि ‘मिस्टर रोहित शेट्टी को हाय बोलने जा रहा हूं’. ये फोटो फिल्म के सेट की है.

सिद्धार्थ के इस फोटो के शेयर करते ही फैन्स ने जमकर कमेंट करने शुरु कर दिए. कई कमेंट तो खासे दिलचस्प भी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने जानकारी दी कि कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में मनोरंजन के साथ साथ मैसेज भी है. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है.

इंद्र कुमार अजय देवगन के साथ साथ रकुल और सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित है. इससे पहले सिद्धार्थ फिल्म मरजांवा’ में दिखे थे. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में कियारा आडवाणी के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है.






Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments