Friday, March 29, 2024
HomeArtistसारा अली खान ने फैंस के साथ शेयर किया Video, बोलीं- बिना...

सारा अली खान ने फैंस के साथ शेयर किया Video, बोलीं- बिना म्यूजिक और दोस्तों के कैसी होली?

सारा अली खान (Instagram @SaraAliKhan)

सारा अली खान (Instagram @SaraAliKhan)

महाराष्ट्र में कोरोना का असर काफी ज्यादा होने की वजह से ज्यादातर इलाकों में होली (Holi 2021) के इवेंट्स कैंसिल कर दिए गए हैं. इसी बीच मुंबई में सेलेब्रिटीज भी अपने-अपने अंदाज में होली मना रहे हैं.

मुंबई. होली का त्योहार आज पूरे देश में मनाया तो जा रहा है लेकिन कोरोना की वजह से इस साल भी हर शहर और स्टेट में कुछ गाइडलाइन्स बनाई गयी हैं. महाराष्ट्र में कोरोना का असर काफी ज्यादा होने की वजह से ज्यादातर इलाकों में होली (Holi 2021) के इवेंट्स कैंसिल कर दिए गए हैं. इसी बीच मुंबई में सेलेब्रिटीज भी अपने-अपने अंदाज में होली मना रहे हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपना होली वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सारा होली के रंगों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा कि आप सभी को होली की बहुत बहुत बधाई. Spoity India के साथ यह मेरा पहला डांस वीडियो है और मैं आप सभी को इस ट्रेंड को फॉलो करने के लिए आमंत्रित करती हूं. सारा ने आगे लिखा कि इस ट्रेंड को फॉलो कीजिए और आप भी अपने दोस्तों के साथ अपना वीडियो शेयर कीजिए. सारा का यह वीडियो अब उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा के अलावा कई सेलेब्स की होली फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी दमदार एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी होली का त्योहार काफी पसंद है. जिसका सबूत है प्रियंका की पति निक जोनास और ससुरालवालों के साथ खेली गई होली. वहीं सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज का एक होली वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत को ‘रंग बरसे’ सॉन्ग पर शानदार ठुमके लगाते और रंग उड़ाते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, कि सुशांत और जैकलीन का ये थ्रोबैक वीडियो मुंबई की होली पार्टी का है.







Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments