Friday, March 29, 2024
HomeNEWSPUNJABमोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कार्यक्रमों की आज केएल...

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कार्यक्रमों की आज केएल सहगल हाल में तय होगी रुपरेखा | Jalandhar BJP Working Committee Decide outline programs completion Nine years Modi government

जालंधर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जालंधर के केएल सहगल हाल में बैठक से पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा के पदाधिकारी - Dainik Bhaskar

जालंधर के केएल सहगल हाल में बैठक से पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा के पदाधिकारी

पंजाब के जालंधर में जिला भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आज शहर के केएल सहगल मेमोरियल हाल में होगी। कार्यकारिणी की इस बैठक में केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक महीने तक चलने वाले कार्यक्रमों पर मंथन कर रुपरेखा तय की जाएगी। कार्यकारिणी की इस बैठक में सभी प्रदेश एवं जिला के पदाधिकारियों शामिल होंगे।

9 साल पूरे होने पर एक माह के कार्यक्रमों का खाका करेंगे तैयार

कार्यकारिणी की बैठक में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक माह तक मोदी सरकार की नीतियों और केंद्र द्वारा जनहित में किए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए महीने भर का एक खाका तैयार किया जाएगा। भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मोदी के किए कामों को लेकर महीनाभर अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे।

जिला प्रधान सुशील शर्मा ने बताया कि एक माह तक चलने वाले कार्यक्रमों का खाका तैयार करने के लिए रकी गई कार्यकारिणी की बैठक में आज मुकेरिया से विधायक जंगी लाल महाजन, जोनल इंचार्ज एवं प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता, जिला प्रभारी पुष्पेंद्र सिंघल भी शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments