Sunday, April 28, 2024
HomeArtistजी5 पर रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस....कैन यू हीयर इट'

जी5 पर रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस….कैन यू हीयर इट’

मुंबईः एक्टर मनोज बाजपेयी ने शनिवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘साइलेंस…कैन यू हीयर इट?’ यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर 26 मार्च को प्रसारित होगी. जी स्टूडियो ने इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है. अबान भरूचा देवहंस ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. यह फिल्म एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के बारे में है.

बाजपेयी ने ट्वीट किया, ‘जब हर कोई सच छुपा रहा है, तो चुप्पी के बावजूद न्याय अपना रास्ता ढूंढ लेगा. यह एक कत्ल के राज की कहानी है और आपको अंत तक अनुमान लगाते रहने के लिए तैयार रहना होगा. फिल्म 26 मार्च को जी5 पर प्रदर्शित होगी.’

फिल्म में प्राची देसाई भी हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. उनके साथ फिल्म में अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहेला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी नजर आएंगे.

बॉक्स ऑफिस पर एक ही समय पर दो फिल्मों का रिलीज होना कोई बड़ी बात नहीं है. कई बार तो बड़े-बड़े एक्टर्स की फिल्में भी बड़े पर्दे पर टकराती दिख जाती हैं. लेकिन, फिल्मों का टकराव कई बार दो हस्तियों के बीच तनाव की वजह भी बन जाती है. ऐसे में एक बार फिर दो बड़ी फिल्में आमने-सामने हैं. जिनमें से एक है एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की आरआरआर (RRR) और दूसरी बोनी कपूर (Boney Kapoor) की मैदान (Maidaan). लेकिन, दोनों फिल्मों में एक बात कॉमन है और वह है अजय देवगन.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments