Thursday, March 28, 2024
HomeArtistकोरियोग्राफर धर्मेश ने सान्या मल्होत्रा को कर दिया था रिजेक्ट, 6 साल...

कोरियोग्राफर धर्मेश ने सान्या मल्होत्रा को कर दिया था रिजेक्ट, 6 साल पहले ऑडिशन के लिए आई थीं एक्ट्रेस

फोटो साभार: @Sanya Malhotra/Dharmesh Yelande instagram

फोटो साभार: @Sanya Malhotra/Dharmesh Yelande instagram

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हाल ही में डांस रियलिटी टीवी शो ‘डांस दीवाने’ शो में गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे के साथ जुड़ा अपना एक ऐसा किस्सा बताया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर वह मुकाम हासिल कर लिया है, जहां आज फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हाल ही में डांस रियलिटी टीवी शो ‘डांस दीवाने’ शो में गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे के साथ जुड़ा अपना एक ऐसा किस्सा बताया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. सान्या ने उस समय को याद किया जब वह कोरियोग्राफर धर्मेश द्वारा रिजेक्ट कर दी गईं थीं.

धर्मेश (Dharmesh Yelande), जो इन दिनों डांस रियलिटी शो में जज हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत में एक ऑडिशन में सान्या का चयन नहीं किया था. उस दिन को याद करती हुईं सान्या ने कहा, ‘आज मेरे लिए जीवन एक पूर्ण चक्र बन गया है. 6 साल पहले, मैं एक डांस रियलिटी शो के ऑडिशन के लिए इस स्टूडियो में आई थी और मैं ऑडिशन पास नहीं कर सकी थी.’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे याद है, रात के 1 बज रहे थे जब मैं फ्री हुई थी. मैं आपकी वजह से ऑडिशन पास नहीं कर पाई थी. लेकिन अब मैं यहां अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हूं.’ धर्मेश ने सान्या को उन सभी परिश्रमों के लिए बधाई दी और सपनों को हासिल करने के लिए उनकी सराहना की.

उन्होंने यह भी कहा, वह किसी भी व्यक्ति के लिए एक महान उदाहरण हैं, जो अस्वीकृति का सामना करते हैं और आगे बढ़ते हैं. बता दें कि इस बीच, सान्या की फिल्म ‘पगलैट’ हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो गई है.







Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments