Friday, April 19, 2024
HomeArtistकंगना रनौत ने कर ली मिशन ‘तेजस’ की तैयारी, एयरफोर्स ऑफिसर की...

कंगना रनौत ने कर ली मिशन ‘तेजस’ की तैयारी, एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी में आईं नजर

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अभी अपनी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग खत्म की है. कंगना ‘धाकड़’ की रैपअप पार्टी में कोर्सेट ब्रालेट के साथ पैंट पहनी तस्वीरों की वजह से पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रहीं. अब कंगना अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग में जुट गईं. कंगना अपनी तीनों अपकमिंग फिल्मों ‘थलाइवी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में अलग-अलग अंदाज और रुप में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने ‘तेजस’ की एक झलका दिखला लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहने हुए एक फोटो शेयर किया है. शूटिंग सेट से अपनी फोटो शेयर कर कंगना ने कैप्शन से बता दिया है कि फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना ने लिखा ‘अपने अगले मिशन ‘तेजस’ पर…आज से शुरू हो रहा है. जोश से भरपूर, इसके लिए शानदार टीम का शुक्रिया’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

इस फोटो में कंगना के लुक को देखकर फैंस लगातार तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें क्वीन ऑफ बॉलीवुड बता रहा है तो कोई कह रहा कि अब ‘तेजस’ इंतजार नहीं होता. एक फैन ने लिखा ‘बेसब्री से थलाइवी, धाकड़ , तेजस और इमरजेंसी का इंतजार रहा हूं’.  कंगना के इस पोस्ट शेयर करने के 2 घंटे के अंदर ही 2 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने लाइक कर दिया.

बता दें कि कंगना रनौत पहली बार सेना से जुड़ी कोई फिल्म कर रही हैं. ‘तेजस’  देश की रक्षा करने वाले वायुवीरों की कहानी पर आधारित फिल्म है. एयरफोर्स पायलेट का रोल कंगना प्ले कर रही हैं. इससे पहले भी कंगना ने अपनी एक झलक दिखला कर बताया था कि भारत के स्वदेशी लाइट एयरक्राफ्ट तेजस पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं. रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘तेजस’  का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-Bigg Boss OTT:शमिता शेट्टी को राकेश बापट की दुल्हन बनाना चाहते हैं निशांत, दिव्या और रिद्धिमा

इन फिल्मों के अलावा कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में भी नजर आएंगी. यह फिल्म इमरजेंसी के दिनों पर आधारित है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments