Friday, March 29, 2024
HomeArtistइंग्लैंड पर भारत की जीत को लेकर वायरल हुआ अमिताभ बच्चन का...

इंग्लैंड पर भारत की जीत को लेकर वायरल हुआ अमिताभ बच्चन का मजेदार TWEET

मुंबई: फिल्मी दुनिया के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. त्योहार या किसी खास मौके पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम का एक नमूना भी इसी प्लेटफॉर्म पर दिखा. इंडिया और इंग्लैंड (India vs England) के बीच हुए टेस्ट मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड की टीम को हरा दिया. इस पर खुश होकर बिग बी ने ट्वीट किया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम.
फोटो साभार :Amitabh Bachchan/twitter

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कि ‘ येएएएएएएए..भारत ने 317 रन से मैच जीता..टेस्ट मैच में 317 रन से हराया है..ये अविश्वसनीय है…जड़ें तो पहले ही उखाड़ दी थी ; अब उन्हें उखाड़ के सुखा भी दिया है! INDIA INDIA INDIA.. इसके साथ ही भारत का झंडा लगाया है. अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, भारतीय गेंदबाज अक्षर पटेल ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के 5 विकेट गिरा दिए. शानदार गेंदबाजी कर इंग्लैंड क्रिकेट टीम को धाराशायी कर दिया. 317 रन से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत ली. इस जीत के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच हो रहा है टेस्ट सीरीज 1-1 मैच से बराबरी पर आ गई. दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैच होने है. इस जीत पर देशभर के क्रिकेट प्रेमियों की खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं अमिताभ बच्चन भी इस जीत पर ट्वीट करने से खुद को रोक न सके.

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड  (IND vs ENG) के बीच हुए इस टेस्ट मैच में भारत की ओर से अश्विन ने 3 और कुलदीप ने 2 विकेट झटके. अश्विन ने टेस्ट मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया है. भारत की दूसरी पारी में उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान शतक जमाते हुए 104 रन बनाने में सफल रहे. वहीं इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 5 विकेट भी लेने में सफल रहे थे.



Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments