Friday, March 29, 2024
HomeArtistआलिया भट्ट ने डाल दिया किसी और के गले में वरमाला, क्या...

आलिया भट्ट ने डाल दिया किसी और के गले में वरमाला, क्या छोड़ दिया रणबीर कपूर का साथ?

दुल्हन के अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट

दुल्हन के अवतार में नजर आईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को छोड़ किसी और के गले में वरमाला डालती हुई दिखाई दे रही हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर (Gangubai Kathiawadi Teaser) रिलीज हुआ. इसके अलावा आलिया अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर चर्चा में रहीं. इस बीच आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को छोड़ किसी और के गले में वरमाला डालती हुई दिखाई दे रही हैं.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन बनी दिख रही हैं. उन्होंने हल्के पिंक कलर का लहंगा पहना है. आलिया ने भारी-भरकम गले का हार, कानों के झुमके और मांग में टीका सजा रखा है. वहीं उनके ब्राइडल मेकअप की बात करें, तो ये लाइट है. साथ ही उनके माथे पर लगी छोटी सी बिंदी लुक कम्प्लीट कर रही है. आलिया दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि ये एक एड वीडियो है, जिसमें आलिया दुल्हन बनी दिख रही हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=sCND_R2m7kk

वीडियो को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, ‘हम तो एक्चुअली उड़ चले.’ वहीं आल‍िया के वर्कफ्रंट की चर्चा करें तो एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग उसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं. इसके अलावा आलिया के पास ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) जैसे अन्य बड़े प्रोजेक्ट भी हैं.बताते चलें कि एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब एक्टर से प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं. आलिया भट्ट ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है. आलिया ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी का ऐलान किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस (Alia Bhatt Production House) का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है. जिसका नाम इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन (Eternal Sunshine Productions) है. यानी अब आलिया भट्ट फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा फिल्में बनाने का भी काम करेंगी. एक्ट्रेस के इस ऐलान से उनके फैन बहुत खुश हैं.






Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments