होजरी कारोबारी ने कुत्ता घुमाने से रोका, हमला कर किया जख्मी, सीएमसी में कराया भर्ती, आरोपी बाप-दो बेटों पर पर्चा दर्ज, तीनों फरार

0
31





होजरी कारोबारी द्वारा इलाके के एक व्यक्ति को उनकी फैक्ट्री के आगे कुत्ते को घुमाने से रोकने पर गुस्साए व्यक्ति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी कारोबारी को धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। हमले के कारण कारोबारी की बाजू टूट गई। उनका सीएमसी अस्पताल में इलाज जारी है। थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने अमरपुरा के गुलशन कुमार की शिकायत पर इस्लामगंज के सतनाम सिंह, उनके बेटे हरजिंदर सिंह और कोना के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआई देसराज ने बताया कि शिकायतकर्ता की मुस्ताक गंज होजरी नामक स्वैटर बनाने की फैक्ट्री है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी सतनाम सिंह ने घर पर पालतू कुत्ता रखा हुआ है। वह अक्सर कुत्ते को घुमाने के लिए लेकर आता था। इसके बाद वह फैक्ट्री के आगे गंदगी फैलाता था। जिसके चलते शिकायतकर्ता ने उसे रोक दिया। सतनाम ने उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। फिर वह धमकियां देते हुए चला गया। लेकिन थोड़ी देर बाद अपने दोनों बेटों के साथ हथियारों से लैस होकर आया और आते ही शिकायतकर्ता पर हमला करके बुरी तरह से जख्मी कर दिया। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


प्रतीकात्मक फोटो।



Source link