हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन ने किया देश के किसान आंदोलन का समर्थन

0
16

एक्ट्रेस सूसन सैरंडन ने किया किसान आंदोलन का समर्थन.

एक्ट्रेस सूसन सैरंडन ने किया किसान आंदोलन का समर्थन.

एक्ट्रेस सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने ट्विटर पर द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक न्यूज रिपोर्ट शेयर की है, जिसका शीर्षक है, ‘भारत में किसान विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं?’ सैरंडन ने लिखा है, ‘भारत में किसान आंदोलन के साथ खड़ी हूं. पढ़ें कि, वे कौन लोग हैं और वे विरोध क्यों कर रहे हैं.’


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 7, 2021, 1:00 AM IST

मुंबई. दिग्गज हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन (Susan Sarandon) ने शनिवार को भारत के किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि वह प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं. पॉप स्टार रिहाना द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद कई वैश्विक हस्तियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है.

74 वर्षीय एक्ट्रेस ने ट्विटर पर द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक न्यूज रिपोर्ट शेयर की है, जिसका शीर्षक है, ‘भारत में किसान विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं?’ सैरंडन ने लिखा है, ‘भारत में किसान आंदोलन के साथ खड़ी हूं. पढ़ें कि, वे कौन लोग हैं और वे विरोध क्यों कर रहे हैं.’

इससे पहले कई विदेशी हस्तियां भारत के किसान आंदोलन को अपना समर्थन जता चुकी हैं. स्वीडिश जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी वकील और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, एक्ट्रेस अमांडा सर्नी, गायक जे सीन, डॉ ज़्यूस और वयस्क फिल्मों की पूर्व एक्ट्रेस मिया खलीफा ने भी प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है.

पैन-इंडिया फिल्म ‘आरआरआर (RRR Release Da)’ की जब से घोषणा हुई है, फिल्म किसी ना किसी वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही है. पहले ही फिल्म के सीन पर बवाल हो चुका है और अब यह फिल्म किसी और वह से चर्च है. जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण तेजा (Ram Charan TE) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी. अब यह फिल्म किसी और वजह से चर्चा में है और चर्चा की वजह बनी है फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के राइट्स पूरे 349 करोड़ में बिके हैं. यह खबर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों को काफी रोमांचित भी कर रही है.






Source link