HomeNEWSPunjabहेरोइन लेकर ग्राहक को इंतजार कर रहा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे,...

हेरोइन लेकर ग्राहक को इंतजार कर रहा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक फरार Ferozepur News

फिरोजपुर, । थाना गुरूहरसहाय की पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे मामले में चार ग्राम हेरोइन सहित आरोपित को काबू किया है।
सब इंस्पेक्टर सुखविंद्र सिंह ने बताया कि एसटीएफ यूनिट फिरोजपुर के एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि संदीप कुमार जो सुनील कुमार उर्फ काकु निवासी ऊपरी मोहल्ला गुरूहरसहाए के पास से हेरोइन लेकर आगे परचून में बेचता है और हेरोइन लेकर लिंक रोड मोठांवाला रोड सेमनाला पुल के पास ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने उक्त जगह पर छापेमारी की गई तो संदीप कुमार को मौके पर गिरफ्तार करके उसके कब्जे में से 20 ग्राम हेरोइन बरामद की।
इसी तरह से थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने गश्त दौरान एक व्यक्ति को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर कृपाल सिंह ने बताया कि एएसआई जुगराज सिंह अपनी पुलिस पार्टी समेत इलाके में गश्त कर रहे थे तो इस दौरान उनको मुखबिर ने सूचना दी कि जगमीत सिंह उर्फ जग्गा निवासी कादा टूटे नशा बेचने का आदी है, जो आज भी नशा बेचने के लिए आ रहा है। जांचकर्ता ने बताया कि जब उक्त जगह पर नाकाबंदी करके आरोपित जगमीत सिंह को गिरफ्तार किया तो उस के कब्जे में से 4 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज किया।

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: