स्वरा भास्कर ने दिल खोलकर की अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की तारीफ, हो गईं ट्रोल

0
31

तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप.

तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के छापे के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) खुलकर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में उतर आई हैं. स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के समर्थन में एक ट्वीट किया था.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ बीते बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमाी की थी. तापसी, अनुराग कश्यप और विकास बहल पर टेक्स चोरी के आरोपों के बाद आयकर विभाग ने कंपनी फैंटम फिल्म्स और प्रतिभाओं की खोज करने वाली एक कंपनी के ठिकानों पर बुधवार को छापा मारा था. इस छापे के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) खुलकर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में उतर आई हैं.

स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में एक ट्वीट किया था. जो कि अब उनको ही भारी पड़ गया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘तापसी साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है, जो अब देखने के लिए दुर्लभ है.. ट्वीट के अंत में उन्होंने पन्नू का हौंसला बढ़ाते हुए कहा है कि, वे एक मजबूत योद्धा हैं और छापे के बाद भी वे मजबूती से खड़ी रहें.’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अनुराग कश्यप की दिल खोलकर तारीफ की है. वह लिखती हैं- ‘अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के लिए सराहनीय ट्वीट जो एक सिनेमाई ट्रेलब्लेजर, एक शिक्षक, प्रतिभा के संरक्षक हैं. जो दुर्लभ निर्मल और बहादुर दिल वाले हैं! आपके लिए और अधिक शक्ति.’ अपने इन ट्वीट्स के चलते अब स्वरा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

taapse panu, swara bhaskar

(photo credit: twitter)

सोशल मीडिया यूजर ट्वीट्स के जरिए स्वरा भास्कर को निशाने पर ले रहे हैं. मालूम हो कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार को 20 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की थी. जिसमें अनुराग कश्यप का फ्लैट भी शामिल रहा. विभाग को अनुराग कश्यप की कंपनी फेंटम फिल्म्स के कामकाज में गड़बड़ी का शक भी है.






Source link